लव राशिफल 07 दिसंबर- बेचैन दिल को और बेचैन न कर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 09:07 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- इस राशि के जो लोग प्यार में है उन्हें अपने पार्टनर के साथ खास समय बिताने को मिलेगा। तो वहीं जो लोग मैरिड हैं उनके अपने रिश्ते में एक नये पन का एहसास होगा।

वृषभ- पारिवारिक रिश्तों में मधुरता आएगी, पति-पत्नी भी एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते में पहले से ज्यादा मिठास वाला महसूस करेंगे। प्रेमी आज दिल खोलकर पार्टनर से बातें करेंगे।

मिथुन- प्रेमियों के लिए दिन सामान्य सा रहने वाला है। तो उधर विवाहित लोगों के बीच किसी छोटी-मोटी बात पर तनाव पैदा हो सकता है, शाम तक सब पहले जैसे होगा।

कर्क- आपको आज किसी दोस्त के लिए खास फीलिंग्स आ सकती है। जिस जाहिर करने के बारे में सोच सकते हैं। शादीशुदा लोग एक दूसरे को समय देने की कोशिश करेंगे पर असफल होंगे।

सिंह- इस राशि के जो लोग न्यूली मैरिड हैं, उनके जीवन में आज बहुत बड़ी खुशखबरी आ सकती है, जिससे रिश्ते में पहले से भी ज्यादा प्यार पैदा होगा। प्रेमियों के लिए दिन अच्छा है।

कन्या- इस राशि के विवाहित लोगों के परिवार में जो तनाव चल रहा था वो खत्म होगा, घर में सुकून मिलेगा और चिंताएं समाप्त होंगी। प्रेमियों के लिए दिन सामान्य है।

तुला- इस राशि के जातकों का अपने परिवार के सदस्यों और जीवनसाथी के साथ तालमेल पहले से बेहतर होगा। जिसके परिणाम स्वरूप घर और परिवार में अच्छा माहौल बनेगा।

वृश्चिक- इस राशि के लोगों का अपने रिश्ते को लेकर विश्वास बढ़ेगा। पार्टनर को खुश करने मित्रों और परिवार का सहयोग मिलेगा। अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल रहेगा और संबंध बेहतर रहेंगे।

धनु- इस राशि के लोगों को मानसिक तनाव घेरे रहेगा जिस कारण आपके निजी संबंधों में दरार आ सकती है। मैरिड लोग अपने जीवनसाथी के प्रति आपका समर्पण बढ़ेगा।

मकर- इस राश के जातकों का अपने जीवनसाथी के प्रति अधिक समर्पण रहेगा। जीवनसाथी के साथ अपने संबंध बेहतर करने के लिए थोड़ा प्रयासरत रहें। संभव है कि पार्टनर को  मानसिक तनाव घेर सकता है।

कुंभ- आप लोगों के अपने जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे और भरपूर प्यार मिलेगा। परिवार के सदस्यों के प्रति आपकी चिंता समाप्त होगी लेकिन आपसी तनाव आपको परेशान कर सकता है।

मीन- इस राशि के लोगों को फिलहाल अपने संबंधों को प्रगाढ़ बनाने के लिए प्रयास करना चाहिए। अविवाहित व विवाहित दोनों ही तरह के लोग अपने रिश्तों को बेहतर बनाने में जुटे रहें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News