लव राशिफल 16 जनवरी- मैंने दिल तुझको दिया

punjabkesari.in Sunday, Jan 16, 2022 - 09:10 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- रोमांटिक म्यूजिक आज लाइफ में इंटीमेसी को बढ़ा सकता है। पार्टनर आपके हुस्न पर फिदा हो जाएंगे। लव बर्डस भी आज प्यार के झूले में झूल सकते हैं। 

वृष- लव लाइफ आज बेहतर रहेगी। कुंवारों के घर भी जल्द ही शादी की शहनाइयां बज सकती हैं। कपल्स भी साथ में अकेले टाइम स्पेंड कर बॉन्डिंग स्ट्रांग करेंगे । 

मिथुन- रिलेशन में रहने वालों की बढ़ सकती हैं उलझनें। पार्टनर के साथ में आज झगड़े के हैं योग, गुस्से पर कंट्रोल करें। लव लाइफ के लिए दिन तनाव भरा।

कर्क- ऑफिस में लव लाइफ शुरू होने के योग बन रहे हैं, सहक्रमी पर आ सकता है दिल। कुवारों के दिल में अपना बन कोई करेगा एंट्री, दिल के दरवाजे खुले रखें।

सिंह- कपल्स की लव लाइफ में पैदा हो सकता है तनाव। उग्र स्वभाव और कड़वे बोल रिश्ते में ला सकते है नकरात्मकता। सिंगल के लिए समय फिफ्टी-फिफ्टी रहेगा।

कन्या- लव लाइफ में आज सकारात्मकता दिखाई दे रही है। प्रेम विवाह के योग दिख रहे हैं। सिंगल को आज मिल सकता है साथी, लव लाइफ शुरू होगी।

तुला- पार्टनर के साथ फ्यूचर प्लानिंग के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। साथी से भी पॉजिटिव रिस्पांस मिलेगा। सिंगल रिश्ते में नासमझी करने से बचें।

वृश्चिक- लंबे समय बाद आज मूड़ अच्छा रह सकता है। साथी सरप्राइज कर कहीं बाहर घुमाने ले जाएंगे। ये पल लव लाइफ में कैद करेंगे और कुछ हसीन यादें।

धनु- सिंगल को ऑनलाइन डेटिंग के जरिए मिल सकता है कोई दिल फेंक आशिक। प्यार का इजहार कर शुरू कर सकते हैं लव लाइफ का नया चैप्टर।

मकर- लव लाइफ में आज बहारें छा सकती हैं। रिलेशन में रहने वाले कर सकते हैं पार्टनर को शादी के लिए प्रपोज। साथी से भी मिलेगा हां में जवाब।

कुंभ- पार्टनर के साथ आउटिंग के लिए दिन खुशनुमा रहेगा। लव लाइफ में रंगीनियां छाई रह सकती हैं। लव बर्डस साथी के साथ मूवी का प्लान बनाएंगे।

मीन- रिलेशन में आज कम्फर्ट जोन में रह सकते हैं आप। पार्टनर यौन संबंधों में आपकी इच्छा को देगें पूरा महत्व, रिश्ते में मिल सकता है रूहानी आनंद।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News