लव राशिफल 26 सितंबर, 2021: तेरे दिल का मेरे दिल से रिश्ता पुराना है

punjabkesari.in Sunday, Sep 26, 2021 - 12:24 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष
मैरिड लोगों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है, तो वहीं प्रेमियों के लिए दिन मिला-जुला साबित होगा। परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा। जिससे दिन अच्छा बीतेगा। 

वृष
आज आपके रिश्ते मे समझदारी के साथ-साथ प्रेम बढ़ेगा। लव लाइफ में चल रही परेशानियां दूर होंगी। हर तरह से अच्छे नतीजे मिलेंगे, मैरिड लोगों के जीवन के रिश्तों में सुधार आएगा।  

मिथुन
इस राशि के मैरिड लोगों के जीवन में तनाव बढ़ सकता है। छोटी-छोटी बातों पर आपसी तनाव पैदा होगा। तो वहीं जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। प्रेमियों को आज अफनी लव लाइफ में अच्छे परिणाम मिलेंगे। 

कर्क
आप लोगों को आज अपने प्रेम जीवन में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, इसके विपरीत मैरिड लोगों के लिए दिन बढ़िया साबित होगा। आपके शत्रु प्रेम जीवन को खराब करने की कोशिश करेंगे, सावधान रहेंगे। 

सिंह
आज प्रेम जीवन में कई उतार-चढ़ाव आएंगे। दिनमान थोड़ा कमज़ोर नजर आ रहा है। मैरिड लोगों के बीच भी किसी बात को लेकर झड़प हो सकती है। अपने गुस्से पर नियंत्रण ररखें। 

कन्या
जिन लोगों को नई नई शादी हुई है उनके लिए आज का दिन बेहद अच्छा व शुभ है। इनके रिश्ते में प्यार बढ़ने वाला है। तो वहीं जो लोग प्रेम में है उन्हें आज एक दूसरे से इजहार करने का मौका मिलेगा। 

तुला
प्रेम जीवन की बात करें तो आज का दिन कमजोर दिखाई पड़ रहा है, हालांकि शादीशुदा लोगों के लिए दिन बहुत ही अच्छा है। एक दूसरे को सरप्राइज दे सकते हैं। जिससे मन प्रसन्न होगा। 

वृश्चिक
आज जीवन में कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा, जिसका असर प्रमे व विवाहित जीवन पर पूरी तरह से पड़ेगा। आपसी नासमझी व असहमती बीच में दूरियां पैदा करेंगी। परंतु दिन के आखिर तक समय पॉजिटिव होता नजर आएगा। 

धनु
जीवन में चल रही परेशानियां से आपकी लव लाइफ प्रभावित होंगी। परंतु अगर समझदारी से हर फैसलाा करेंगे तो जीवन बेहतर होगा। प्रेमियों के लिए समय अच्छा है, एक दूसरे के साथ समय बिताने को मिलेगा। 

मकर
दापंत्य जीवन पहले से बेहतर होगा। एक दूसरे से जीवन को लेकर खास चर्चा करेंगे। बीतों बातों को भुलाकर नए सिरे से अपने जीवन को शुरू करने का प्रयास करेंगे। जिसे मन में एक सकारात्मकता आएगीष 

कुम्भ
दांपत्य जीवन में समय अच्छा परंतु पार्टनर आपसे नाराज भी हो सकता है। इसका कारण होगा आपका व्यवहार। इसलिए व्यवहार को सुधारें। प्रेम जीवन में र्टनर से कोई ऐसी बात न करें जिससे उन्हें दुख पहुंचे। 

मीन
बात करें इस राशि के प्रेंमियों की तो प्रेम जीवन के लिए दिनमान अच्छा है, तो वहीं दांपत्य जीवन जीने वालों को भी अपने जीवनसाथी संग अच्छे पल बिताने का मौका मिलेगा, जिससे मन प्रसन्न होगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News