लव राशिफल 25 सितंबर, 2021: पल पल मेरा तेरे साथ ही बिताना है

punjabkesari.in Saturday, Sep 25, 2021 - 03:46 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- इस राशि के जातक एक दूसरी की भावनाओं की कद्र करें और उन्हें समझने की कोशिश करें। विवाहित लोगों के लिए दिन चुनौतियों भरा हो सकता है, हालांकि प्रेम संबंधों में मजबूती बनी रहेगी। 

वृष- आज इस राशि वालों कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। दांपत्य जीवन में ऐसी कठिनाईयां आएंगी, जिससे आपका रिश्ता पहले से कई गुना मजबूत होगा। प्रेमी के साथ अच्छा समय बिताने को मिलेगा।  

मिथुन- प्रेम के मामले में थोड़ा सर्तक रखें। कोई तीसरा आपके जीवन में दख्ल देगा, जिससे रिश्ते में परेशानियां बढ़ सकती है। जीवनसाथी की सेहत पर खासा ख्याल दें तथा एक दूसरे को समझने का प्रयास करें। 

कर्क- आज खुशियां दस्तक होगी। साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। दांपत्य जीवन में भी आकर्षण बढ़ेगा। प्रेमी युगल को साथ में भरपूर समय बिताने को मिलेगा। पार्टनर से सरप्राइज मिल सकता है।  

सिंह- आज जीवन में प्यार की मेहक घुलती नजर आएगी। सितारे आपका पूरी तरह से साथ देंगे। पार्टनर के साथ अगर किसी तरह की कामना रखते हैं तो आज वो भी पूरी होने को योग हैं।

कन्या- प्रेम जीवन में नए अनुभवों को महसूस होंगे। दांपत्य जीवन में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। अगर पति-पत्नी साथ मिलकर चुनौतियों का सामनाा करेंगे। 

तुला- आज दिन ज्यादा अच्छा नहीं रहेगा। दांपत्य जीवन में थोड़ा तनाव देखने को मिल सकता है। मगर पार्टनर का साथ आपकी परेशानी को कम करेगा। 

वृश्चिक- लव लाइफ में सुख का अनुभव होगा। मगर विवाहित लोगों की बात करें तो उनके लिए दिन अच्छा नहीं है। एक दूसरे से किसी बात पर झगड़ा हो सकता है। एक दूसरे को समय देने का प्रयास करें। 

धनु- आज का दिन आपके लिए ज्यादा अच्छा नहीं है, हर मोड़ पर नई समस्याएं परेशान करेंगे। प्रेमियों के लिए भी दिन खास नही है। हर चीज़ सोचे के विपरीत होगी। कोशिश करें कि एक दूसरे को अकेला छोड़ें। 

मकर- अपने किसी पुराने दोस्त में एक अच्छे प्रेमी की झलक दिखेगी। यह एहसास आपको भीतर से काफी प्रसन्न करेगा। मगर ध्यान रहे अपने प्यार का इज़हार करने से पहले सामने वाली की भावनाओं को अच्छे से जान बूझ लें। 

कुंभ- इस राशि के अनमैरिड लोगों के लिए शादी के अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं, जिसे दिल में प्यार और खुशी उत्पन्न होगी। वहीं विवाहित लोगों के लिए भी दिन अच्छा हैै। एक दूसरे को समय देंगे। 

मीन- ख्याल रखें कि आज आपकी वजह से प्रेमी को किसी तरह की मुश्किल न हो, न ही उनका दिल दुखे। दांपत्य जीवन की बात करें तो आज दंपत्ति को की कोई बड़ी खुश खबरी मिल सकती है, संबंधों में मधुरता आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News