लव राशिफल 19 जुलाई- आज से जानेमन दिल है तुम्हारा

punjabkesari.in Sunday, Jul 18, 2021 - 07:36 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के सा
मेष- इस राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा साबित हो सकता है। पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बना रहे हैं, आज इस में सफल हो सकते हैं। मैरिड लोगों के लिए भी आज का दिन लाभ लेकर आया है। एक दूसरे को देने में सक्षम होंगे।

वृष- आज पार्टनर के साथ झगड़ा हो सकता है। इसलिए अपने शब्दों का चयन सोच समझ कर करें। वर्ना छोटा-मोटा मतभेद बहुत बड़े विवाद का रूप दे सकता है। दूसरी ओर मैरिड लोगों को भी अपने रिश्ते को लेकर सावधान रहना चाहिए।

मिथुन-  कोई तीसरा आज इस राशि के लोगों के प्रेम जीवन को तबाह करने की कोशिश कर सकता है। अधिक सतर्कता की आवश्यकता है। विवाहित लोग भी आज किसी पर भरोसा ना करें। पार्टनर का साथ दें।

कर्क- इस राशि के लोगों की आज सेहत थोड़ी ना रह सकती है जिस कारण पार्टनर परेशान रहेगा। वही विवाहित लोगों को आज अपने परिवार की तरफ से एक साथ में कोई सरप्राइज मिल सकता है जिससे दिन खुशनुमा होगा।

सिंह- आज आपका अपने पार्टनर के साथ किसी पुरानी बात पर मतभेद हो सकता है। इसलिए प्रयास करें कि किसी भी बात को अधिक न खींचे। शादीशुदा लोग आज एक दूसरे को समय देने का प्रयास करें वरना रिश्ते में खटास पैदा हो सकती है।

कन्या-  प्रेमियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। कुछ खास अच्छे प्रभाव मिलने के आसार नहीं हैं। शादीशुदा लोगों की बात करें तो आज पति पत्नी एक दूसरे से उखड़े हुए दिखाई देंगे।

तुला- आज इस राशि के लोग अपने पार्टनर से विवाह की बात कर सकते हैं। जिससे आपका मन प्रसन्न होगा। तो वहीं दूसरी और पति पत्नी को आज एक दूसरे को समझने की अधिक आवश्यकता है, वरना रिश्ते में मधुरता कम होगी।

वृश्चिक- इस राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा साबित हो सकता है। मगर यदि आप अपने पार्टनर से किसी बात पर बहस करेंगे तो सकारात्मक प्रभाव आपके लिए नकारात्मक हो जाएंगे।

धनु- धनु राशि के जातकों को आज अपने पार्टनर से माफी मांगनी पड़ सकती है। आपकी कोई गलती से उनका मन परेशान हो सकता है। तो वहीं कोई पुरानी गलती के कारण कुछ समय कमजोर साबित मगर दिन के अंत में सब सही हो जाएगा

मकर- जो लोग प्यार की खोज में है कि आज उनकी ये खोज खत्म हो सकती है। परंतु ध्यान रहे किसी पर भी अंधविश्वास न करें वरना इसका अंजां बहुत बुरा झेलना पड़ सकता है। शादीशुदा लोगों के जीवन में आज प्यार की बढोतरी होती नजर आएगी।

कुंभ- आपको आज अपने कामकाज में पार्टनर की सहायता प्राप्त हेगी जिससे आपकी परेशानी व काम का बोझ कम होगा। मैरिड लोगों के बीच आज किसी बात पर झड़प हो सकती है। क्रोध पर नियंत्रण रखें।

मीन- इस राशि वालें के लिए आज का दिन सामान्य सा रहने वाला है। प्रेमियों के बीच आज कभी कम होता दिखाई देगा तो कभी बढ़ता हुआ। मैरिड कपल आज एक दूसरे के साथ साथ अपने परिवार को भी समय देने में कामयाब होंगे दिन खुशनुमा होगा।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News