लव राशिफल 09 मई- इन आंखों में छलकता है मेरा प्यार

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 10:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- इस राशि के लोगों के प्रेम जीवन में मिल जुले प्रभाव देखने को मिलेंगे। जो लोग किसी से अपने प्यार का इज़हार करना चाहते हैं, उनके लिए दिन अच्छा रहने वाला है। पति-पत्नी के लिए दिन सामान्य रहने वाला है।

वृष- इस राशि के जातकों के लिए आज हालात थोड़े खराब रहेंगे। प्रेम जीवन में तनान आ सकता है। छोटी-मोटी तकरार के चलते आपक रिश्ते में खट्टास पैदा हो सकती हैं। विवाहित लोगों के लिए दिन अच्छा साबित हो सकता है।

मिथुन- प्रेम जीवन के लिए दिन खास साबित हो सकता है। पार्टनर के साथ आपकी नज़दीकियां बढ़ती हुई महसूस होंगी। तो वहीं अगर आप शादी का सोच रहे हैं तो आज का दिन इस कार्य को करना बहुत अच्छा माना जाएगा।

कर्क- इस राशि के जो जातक किसी रिलेशनशिप में है उनके लिए समय ज्यादा अच्छा नहीं है, आपके रिश्ते में अनबन हो सकती हैं जिस कारण रिश्ते में दूरियां आ सकती हैं। मगर अगर समझदारी से काम लेंगे तो रिश्ता खराब होने से बच सकते हैं।

सिंह- आप अपने रिश्ते में स्थिरता को महत्व देते हुए अपने साथी से सभी गिले-शिकवे दूर करके अपने प्रेम जीवन को मधुर बना पाने में सफल होंगे। अंत में आपको अपने प्रेम जीवन और उसके भविष्य के बारे में एक महत्वपूर्ण निर्णय लेने की आवश्यकता होगी।

कन्या- आज आपका साथी आपको ज़रूरत के अनुसार समय न दे पाए, हालांकि इसके बावजूद भी आप दोनों अपने हर विवाद और आपस की नाराजगी को समय-समय पर सुलझाने के लिए प्रयास करते दिखाई देंगे।

तुला- अगर आप सिंगल है तो आपके जीवन में कोई दस्तक देगा और आप एक नए रिश्ते में सम्मिलित हो जाएंगे। इस नए रिश्ते को आप रचनात्मकता देंगे और उसको मजबूत बनाने के प्रयास करेंगे।

वृश्चिक- जो अविवाहित प्रेमी जातक विवाह के इच्छुक हैं उनके लिये विवाह के योग बन रहे हैं। यह समय आपकी रोमांटिक लाइफ के लिये काफी अच्छा व उपलब्धियों भरा कहा जा सकता है।

धनु- आपके लिए सलाह है कि हर मोड़ पर अपने साथी का साथ निभाते रहिए और अपने रिश्ते में पारदर्शिता बनाए रखिए। आपके पार्टनर की सेहत पर प्रभाव डाल सकती है इसलिए अपने जीवन साथी या प्रेमी की सेहत का ख्याल अवश्य रखें।

कुंभ- आप अपने रिश्ते को इतना मजबूत बना लेंगे कि विपरीत परिस्थितियों में भी उसमें कोई परेशानी उत्पन्न न हो। आपका जीवनसाथी कार्यरत है तो इस वर्ष में उन्हें कोई विशेष पदोन्नति प्राप्त हो सकती है।

मीन- जो आपके प्रेम जीवन में बाधा लाने का कारण बन सकता है। जिसके परिणाम स्वरूप प्रेमी जातकों के बीच के संबंध थोड़े तनावपूर्ण हो सकते हैं। साथ ही आप दोनों के बीच कुछ ग़लतफहमी भी पैदा हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News