लव राशिफल 18 अप्रैल, 2021- बेेखुदी में सनम उठ गए हसीन कदम

punjabkesari.in Sunday, Apr 18, 2021 - 08:53 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- इस राशि के लोग आज एक दूसरे से अपने मन की बातें कर पाने में सक्षम होंगे। इससे इनकी बीच नजदीकियां तो बढेंगी ही साथ ही साथ बहुत से बातें जो साफ होंगी। पति-पत्नी भी एक दूसरे के लिए समय निकालेंगे। 

वृष- वृष राशि के जातकों को खास ध्यान रखने की आवश्यकता होगी, किसी बात पर पार्टनर से झगड़ा हो सकता है। इसलिए कोशिश करें कि किसी बात पर आपसी बहस न हों। पति- पत्नी को भी आज हर कदम पर फूंक-फूंक कर चलना होगा।

मिथुन- आप लोग आज प्यार में पूरी तरह से गुम दिखाई देंगे। अपने पार्टनर से मिलने की तड़प आज इन्हें बेचैन कर सकती है। विवाहित लोगों के बारे में बात करें तो आज इनके लिए दिन खास साबित हो सकता है।

कर्क- इनके लिए दिन मिला-जुला रहने वाला है। कई तरह के छोटे-मोटे उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। अगर आप किसी रिलेशनशिप में है कोशिश करें अपने रिश्ते में स्थिरता को महत्व अधिक दें। इससे प्रेम जीवन मधुर होगा।

सिंह- आज इस राशि वाले लोगों को अच्छे फलों की प्राप्ति होगी। जो अविवाहित प्रेमी जातक विवाह के इच्छुक हैं उनके विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। जो लोग पहले से किसी रिश्ते में है उनके लिए समय रोमांटिक साबित होगा। 

कन्या- इस राशि वालों को अपने साथी का साथ देना चाहिए और कोशिश करें कि रिश्ते में पारदर्शिता बनी रहे। इसके अलावा खासतौर पर पार्टनर की सेहत का खास ख्याल रखें।  जीवनसाथी कार्यरत है तो इस कोई विशेष पदोन्नति प्राप्त हो सकती है।

तुला- प्रेमी के साथ संबंध थोड़े तनावपूर्ण हो सकते हैं। कुछ ग़लतफहमी भी पैदा हो सकती है। हालांकि वहीं दूसरी तरफ समय उन लोगों के लिए अच्छा होने वाला है जो अपने लिए पार्टनर की तलाश कर रहे हैं। 
 
वृश्चिक- अपने पार्टनर के करीब आएंगे और उनके साथ मन की बहुत सी बातें सांझा करेंगे। इस राशि के कपल तनाव में थोड़ी वृद्धि भी महसूस कर सकते हैं। इसीलिए समय-समय पर एक दूसरे के साथ अपने बीच खड़े हो रहे सवालों को सुलझाते जाएं। 

धनु- अपने प्यार के मामलों में वांछित परिणाम हासिल करने के लिए अत्यधिक मेहनत और प्रयास डालने की जरूरत है, तभी आप अपने प्यार में मन-चाहा परिणाम हासिल कर सकेंगे। मैरिड लोगों के जीवन में किसी बड़े-बुजुर्ग के हस्तक्षेप की वजह से समस्याएं आ सकती हैं। 

मकर- प्रेम जीवन व विवाहित जीवन में कुछ बदलाव की उम्मीद करेंगे। मुमकिन है कि आप अपने मौजूदा पार्टनर या जीवनसाथी के प्रति थोड़ा उखड़ा-उखड़ा और कम प्रतिबद्ध महसूस करेंगे। लिए प्रेम के लिहाज से बेहतर विकल्प ढूंढने के लिए कोशिश करे सकते हैं।

कुंभ- आप अपने रिश्ते में कुछ नए क्षेत्रों और विकास की संभावनाएं तलाश सकते हैं। प्रियजनों के साथ बातचीत करने और आप दोनों के बीच की आपसी समझ को बढ़ाने के लिए बेहद शुभ साबित होगा। भावनाओं पर जितना हो सके काबू रखें। 

मीन- इस राशि के लोगों के प्रेम जीवन की बात करें तो आप कुछ असमंजस की स्थिति में रहने वाले हैं। साथी के साथ कुथ मतभेद होते नजर आएंगे। बढ़ते झगड़ों ,गलतफहमियों व लड़ाइयों को नहीं संभालेंगे ततो स्थिति बद से बदतर हो जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News