लव राशिफल (21 सितंबर, 2020): तेरे हो कर रहेंगे...

punjabkesari.in Monday, Sep 21, 2020 - 09:23 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-  
आज का दिन बहुत ही अच्छा अपने पार्टनर के साथ प्यार भरी बातें करेंगे। एक दूसरे से नज़दीकियों का एहसास होगा। शादीशुदा लोग आज कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

वृष-  इस राशि के लोग आज बहुत खुश रहेंगे अपने आकर्षण को प्रेम प्रसंग में बदलने की कोशिश करेंगे यह कोशिश पूरी हो सकती है। शादीशुदा लोग मौज मस्ती भरी यात्रा कर सकते हैं।

मिथुन- इस राशि के लोग आज अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करें आज इनके लवलाइफ का सितारा थोड़ा ढीला है। अपने पार्टनर को कोई भी ऐसी बात ना करें जिससे वह दुखी हो।

कर्क- इस राशि के शादीशुदा लोग आज अपने रिश्ते में ठहराव महसूस करेंगे। एक दूसरे को समझने की सूझ भूझ से अपने रिश्ते को प्रगाढ़ करेंगे।  लव लाइफ के लिए भी आज का दिन अच्छा है।

सिंह- आज अपनी लड़ाई को थोड़ा चटपटा बनाने की कोशिश करेंगे। पाटनर आपकी सोच की सराहना करेगा।  साजिदा लोग आज एक दूसरे को समय के साथ-साथ कोई उपहार भी दे सकते हैं।

कन्या- आज पार्टनर के सामने अपने आप को कठोर दिखाने के आपके प्रयास सफल होंगे तथा वह आपके मन की बेचैनी को समझ पाएगा। अपने पार्टनर से अपनी बात शेयर करने से ना घबराएं।

तुला-  आज आपका पार्टनर आपको तो परफेक्ट  लवर का खिताब देगा। से आपका मन पूरा दिन पर प्रसन्न रहेगा।  मगर ध्यान रहे इस  परफेक्शन के चक्कर में कहीं आप अपने पार्टनर को नजरअंदाज़ न कर दें।

वृश्चिक- इमानदारी से   अपना रिश्ता निभाएंगे। प्रेम संबंधों में संतुलन बनाकर चल पाने में भी सक्षम होंगे। लेकिन ध्यान रहे प्रेमी की ओर अधिकतर ध्यान दें आपकी किसी भी बात से निराश हो सकते हैं।

धनु- आज आपका पार्टनर आपकी दूसरों के साथ फ्लर्ट करने की आदत से रूठ सकता है। इसलिए मजाक में भी ऐसा कार्य ना करें जिससे आपका पार्टनर अपसेट हो। मैरिड कपल्स भी एक-दूसरे की जरूरतों को समझने का प्रयास करें।

मकर-  आपका पार्टनर आपके लिए प्यार और केयर करता है इस बात का पता आपको आज अच्छे से लग सकता है। कि कि वह आपके लिए आज कुछ ऐसा कर सकते हैं जिसकी आपने अपेक्षा भी नहीं की होगी इसलिए सब्र रखें और उस घड़ी का इंतजार करें।

कुंभ- आज अपने पार्टनर की हर बात में मीन-मेख निकालेंगे तो पाटनर आपसे बहुत नाराज हो सकता है जिससे लड़ाई झगड़ा होने के भी आसार बनेंगे।जितना हो सके आज उनसे प्यार से बात करें और उन्हें प्यार दीजिए।

मीन- आज कुछ खास मुद्दों को लेकर आप अपने पार्टनर से नाराज हो सकते हैं मगर हर बार की तरह आपका पार्टनर आपको मनाने में कामयाब होगा जिसके बाद आज पूरा दिन अपने पार्टनर के साथ बिता सकते हैं। शायद लोग आज अपने परिवार को बढ़ाने की सोच सकते हैं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News