साल 2020 में शनि की साढ़ेसाती का किस राशि को मिलेगा लाभ

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 10:54 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
जैसे कि आप सभी जानते ही हैं कि ये 2019 का आखिरी महीना चल रहा है और आने वाले नए साल का आगाज़ हर कोई बड़े उत्साहित मन से करता है। 2020 में 24 जनवरी को शनि अपनी राशि से मकर में गोचर कर रहा है। धनु और मकर राशि में पहले से ही शनि साढ़ी साती का प्रभाव चल रहा है। जब शनि का राशि परिवर्तन होता है तो सभी ये जानने के उत्सुक होते हैं कि उनके लिए ये ग्रह गोचर क्या प्रभाव देने वाला है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आने वाले साल 2020 में शनि की साढ़ेसाती किस राशि वालों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगी। 
PunjabKesari
मेष
आपके लिए शनि का ये गोचर शुभ रहने वाला है। इसके साथ ही आपको धन लाभ होने के भी आसार हैं।

वृष
शनि आपके लिए नवमेश व दशमेश होते हैं। आपके लिए भी शनि शुभ फलदायक होंगे। कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल होगी। बेरोजगार लोगों को नौकरी मिलेगी। 

मिथुन
अगर आपकी कुंडली में शनि शुभ प्रभाव में हैं तो वे आपको शुभ फल देंगे अगर अशुभ प्रभाव में हैं तो आपको कष्ट सहना पड़ सकता है। 

कर्क
शनि का ये गोचर आपके लिए अशुभ फल लेकर आएगा। यदि इस राशि के जातकों की जन्मपत्रिका में शनि शुभ भाव में स्थित हों तो आपको शनि साढ़ेसाती व ढैय्या का कोई खास प्रभाव नहीं पड़ेगा। 

सिंह 
इस लग्न में शनि षष्ठेश व सप्तमेश होते हैं जिस कारण आपके लिए शनि अशुभ फलदायक होते हैं। आपको साढ़ेसाती व ढैय्या की अवधि मिश्रित फलदायी होगी। इस अवधि में आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है। 
PunjabKesari
कन्या 
कन्या लग्न में जन्में जातकों के लिए शनि मिश्रित व सामान्य फल देने वाले हैं। इस अवधि में प्रेम संबंधों में सफलता प्राप्त होगी।

तुला 
यदि आपकी जन्मपत्रिका में शनि शुभ भावों में स्थित हों तो आपके लिए साढ़ेसाती व ढैय्या बहुत ही शुभ फलदायी होती है। इस अवधि तुला लग्न के जातकों को भूमि, भवन एवं वाहन का सुख प्राप्त होता है।

वृश्चिक
आपको शनि की साढ़ेसाती से मिश्रित फल प्राप्त होता है। कभी लाभ तो कभी हानि देखनी पड़ती है। भाई-बहनों से विवाद होते हैं लेकिन भूमि, भवन व वाहन का सुख प्राप्त होगा।

धनु 
इस लग्न के जातकों के लिए शनि मारक भाव के स्वामी हैं। जिस कारण आपकी कुंडली में अशुभ स्थिति में होने पर साढ़ेसाती या ढैय्या के समय काफी कष्ट देते हैं। 

मकर
आपकी कुंडली में शुभ स्थिति में होने पर आपको शनि की साढ़ेसाती व ढैय्या मिश्रित फलदायी होती है। साढ़ेसाती के पूर्व काल में आपको लाभ होगा।

कुंभ
इस राशि के जातकों के लिए शनि लग्नेश होने से शुभ फल भी प्रदान करते हैं। आपके लिए शनि की साढ़ेसाती शुभ होती है। कार्य व यात्राएं सफ़ल होंगी। 
PunjabKesari
मीन
आपकी कुंडली में शुभ स्थिति में शनि आपको साढ़ेसाती व ढैय्या की अवधि में काफी लाभ प्रदान करते हैं। इस अवधि में आपको धनलाभ होता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News