गुरुवार के दिन आपको भी परेशानियां का करना पड़ता है सामना तो...

punjabkesari.in Thursday, Apr 29, 2021 - 03:49 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
काफी लोगों को ये कहता सुना जाता है कि गुरुवार का दिन उनके लिए अच्छा साबित नहीं होता। कुछ घरों में गुरुवार के दिन लड़ाई-झगड़े होते हैं। तो वहीं कुछ लोग इस दिन अधिकतर रूप से तनाव में रहते हैं। तो अगर आपके साथ भी इनमें से कुछ होता है तो चलिए आपको बताते हैं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इसका असल कारण क्या है। 

तो जैसे कि हमने उपरोक्त भी कहा कि गुरुवार के दिन कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। जिसके लिए लोग कई तरह के उपाय आदि तो करते हैं परंतु इसका कारण क्या है, ये जानने का प्रयास हर कोई नहीं करता है। आज हम आपको यही बताने वाले हैं कि ऐसा होने केे पीछे का असल कारण क्या है। 

जिस जातक के साथ ऐसा हो रहा हो उसे अपनी कुंडली में मंगल के शुभ या अशुभ होने के बारे में जानकारी लेनी चाहिए।

जिस व्यक्ति को इस बारे में जानकारी न हो कि आपका मंगल कैसा है तो उसे जानने के लिए अपने दिन और आसपास की चीजों पर ध्यान दीजिए।

ज्योतिषी बताते हैं कि जिस किसी की कुंडली में मंगल कमज़ोर हो तो गुरुवार का दिन प्रतिकूल रहता है। तो अगर लगातार आपके साथ भी ऐसा हो रहा है यानि गुरुवार के दिन तनाव बना रहता है तो समझ जाइए कि मंगल दोषपूर्ण है।

जिस जातकों की कुंडली में मंगल ठीक नहीं होता उन्हें अक्सर नकारात्मक विचार आते रहते हैं, मन दुखी रहता है, बृहस्पतिवार को बिना किसी बात के नोकझोंक या बोलचाल बंद होती है या झगड़े होते हैं। 

अत: मंगल का अवश्य उपाय करें यानी मंगल की वस्तुएं दान करें लेकिन मीठा कभी भूल कर भी दान न करें। मूंगा पहनें या मंगल के मंत्र का जाप करें। पीले वस्त्र न पहनें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News