आज का राशिफल 10 जुलाई, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Sunday, Jul 10, 2022 - 08:13 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज किसी सकारात्मक दृष्टिकोण रखने वाले व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। पारिवारिक मुद्दों को पूरा करने में कुछ समय व्यतीत करेंगे। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। पिता के ख़राब चल रहे स्वास्थ्य में सुधार आएगा। 
उपाय- आदित्य हृद्यम का पाठ करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। किसी से कोई ऐसा वादा न करें जो पूरा न कर सके। आर्थिक निवेश के मामलों पर अधिक सोच विचार करके निर्णय लें। विद्यार्थियों को खेलकूद के क्षेत्र किसी प्रकार की उपलब्धि मिलने की सम्भावना है। 
उपाय- घर में चांदी के बर्तन रखें और उनका उपयोग करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। घर के बड़ों के स्नेह और सहयोग से दिन व्यवस्थित बनेगा। आध्यात्मिक कार्यों में आपका रुझान बढ़ेगा। संतान के भविष्य से संबंधित योजनाओं पर गंभीरता से विचार करेंगे। 
उपाय- पीपल के वृक्ष से सेवा करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। व्यापार से आज ज्यादा उम्मीद न रखें, और सावधानी से काम करने की कोशिश करें। नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों को सफलता मिलेगी। आय में मजबूती लाने के लिए अधिक मेहनत करनी होगी। 
उपाय- नारियल जल में प्रवाहित करें।

1100 रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

मूलांक – 5

मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आय में वृद्धि के संकेत मिल रहे है परन्तु आप खर्चों में लगाम लगाने में असमर्थ रहेंगे। महत्वपूर्ण मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति का हस्तक्षेप आपको पसंद नहीं आएगा, जिस कारण परिवार के सदस्यों के साथ कहासुनी हो सकती है। 
उपाय- दुर्गा चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। अविवाहित व्यक्तियों के लिए आज कोई शुभ समाचार आ सकता है। जीवनसाथी से आज कोई बड़ा सरप्राइज मिलने की सम्भावना है। घर का माहौल सामान्य रहेगा। स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से आज का दिन उत्तम रहेगा। 
उपाय- आलू पूरी मंदिर में बाटें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। युगल प्रेमियों के बीच किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है, इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि बेकार के मुद्दों पर आज चर्चा न करें। मन में नकारात्मक विचार घर कर सकते हैं। 
उपाय- काला सफ़ेद कम्बल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। आज प्रॉपर्टी से सम्बन्धी किसी नए काम में हाथ न डाले, हानि उठानी पड़ेगी। कोर्ट कचहरी के मामले सुलझते नज़र आयेंगे। जीवनसाथी की छोटी गलतियों को नज़रअंदाज़ करने की कोशिश करें। 
उपाय- लोहा दान करें ।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। राजनीति और सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में बहुत से जटिल कामों को पूरा करने में समर्थ रहेंगे। विद्यार्थी अपने करियर को लेकर फोकस रहेंगे। भाई से हर क्षेत्र में सहयोग मिलेगा। 
उपाय- देसी खांड मंदिर में दान करें।

 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari kundlitv


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News