आज का राशिफल 25 जुलाई, 2021- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

2021-07-25T08:31:17.897

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। सरकारी कामों में किसी भी प्रकार की जल्दीबाज़ी न करें। आज सभी रुके काम बनते नज़र आयेंगे। आर्थिक मामलों के लेकर आज का दिन मिलेजुले परिणाम देगा। पिता के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। 
उपाय-  गायत्री मंत्र का जाप करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज मानसिक रूप से खुद को तनावग्रस्त महसूस करेंगे। नौकरी में उच्च अधिकारियों के साथ बहस करना आपको भारी पड़ सकता है, इसलिए अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की बहुत आवश्यकता है। 
उपाय- चांदी धारण करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। कार्यक्षेत्र के विस्तार हेतु घर के वरिष्ठ और अनुभवी सदस्यों के साथ कोई नई नीति बनायेंगे। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। आज व्यापारिक यात्रा की सम्भावना बनती है। शिक्षा से जुड़े व्यक्तियों को लाभ की प्राप्ति होगी।
उपाय- पीपल के वृक्ष की सेवा करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। गैरकानूनी या अनैतिक कामों को करने से बचें, वर्ना आप किसी बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं। मौसमी बदलाव के कारण जीवनसाथी के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। ससुराल पक्ष से कोई सुखद समाचार मिलेगा। 
उपाय- धूम्रपान न करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आपके शत्रु, उच्च अधिकारियों को आपके खिलाफ़ भड़का सकते हैं, परन्तु आपके बुद्धिमत्ता और कुशल नेतृत्व के कारण वे आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगे। पुराने किये गए निवेशों से लाभ की प्रप्ति होगी। 
उपाय- छोटी कन्याओं को चॉकलेट/टॉफ़ी खाने को दें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। जीवनसाथी के द्वारा दी गयी कोई सलाह आपके लिए लाभकारी रहेगी। अपनी मेहनत से कार्यक्षेत्र में प्रगति की राह प्रशस्त करेंगे। बाहर के खानपान से बचें, वर्ना पेट से सम्बंधित कोई रोग परेशान करेगा। 
उपाय- मंदिर में हलवा पूरी बाटें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। अपनी दिनचर्या में कुछ सकारात्मक बदलाव दिखाई देंगे। दिन का अधिकतम समय धार्मिक कार्यों में निकलेगा। आज की गयी व्यापारिक यात्रा आपके लिए हितकारी रहेगी। पुराना जोड़ों का दर्द दुबारा से परेशान कर सकता है। 
उपाय- कुत्तों को रोटी दें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। नौकरी में जिम्मेदारियों में वृद्धि होने से आपको अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। कुछ व्यापारिक मुद्दों पर आज थोड़ी निराशा हाथ लग सकती है। पिता से मन-मुटाव होने की सम्भावना है। वाहन सावधानी से चलायें। 
उपाय- बादाम जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। व्यापार में कार्य की अधिकता के कारण परिवार के लिए समय निकाल पाना मुश्किल होगा। विद्यार्थी अपनी मेहनत के बल पर परीक्षा में मनचाहे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। भाई एवं मित्रों की मदद से व्यापारिक स्थिति में सुधार आएगा।
उपाय- सुंदर कांड का पाठ करें।

 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News