Tarot Card Rashifal (30th November, 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 07:21 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में काम को लेकर कुछ योजनाएं बनाएंगे। बिजनेस में सहकर्मियों के साथ मनमुटाव हो सकता है। युवा जैसी नौकरी पाना चाह रहे थे, वैसी उन्हें मिल जाएगी। सेहत में बदलाव आ सकते हैं, डॉक्टर से सलाह लें।

वृष- आज बिजनेस में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी कर रहे लोगों के इंक्रीमेंट के चांस लग सकते हैं। छात्रों को पढ़ाई के सिलसिले में इधर-उधर भटकना पड़ सकता है। घर-परिवार के मामले में किसी और को हस्तक्षेप न करने दें।

मिथुन- आज बिजनेस में मशीनों की मैन्युफैक्चरिंग से संबंधित काम पर ज्यादा ध्यान देंगे। युवाओं का सपना जल्द ही पूरा होगा, सबर करना पड़ेगा। छात्र अपनी मेहनत से प्रतियोगिता में सफल हो जाएंगे। रूखी बातों से जीवनसाथी दिल दुखा सकते हैं।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में सरलता से अपनी बात अधिकारियों से मनवा लेंगे। बीमा से जुड़े कामों में सफलता मिलने के चांस हैं। माता-पिता अपने विचार छात्र पर थोपने की कोशिश न करें। शुगर को कंट्रोल करने के लिए खानपान पर ध्यान दें।

सिंह- आज करियर से संबंधित किसी योजना पर ध्यान देंगे। नौकरी में कुछ पॉलिटिक्स का सामना करना पड़ सकता है। विद्यार्थी अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए दिन-रात एक कर देंगे। छोटी-छोटी बातों को दिल पर लगा लेंगे।

कन्या- आज परिस्थितियां आपके अनुकूल हैं। जो काम बहुत टाइम से अटका हुआ है, वह पूरा हो जाएगा। कार्यक्षेत्र में कुछ लोग आपकी आलोचना कर सकते हैं। परिवार की जिम्मेदारियों को निभाएंगे। किसी बात को लेकर मन अशांत रहेगा।

तुला- आज शेयर मार्किट में अचानक कोई बड़ा लाभ मिलेगा। व्यस्तता के बावजूद भी परिवार के लिए समय निकल लेंगे। ज्यादा खर्चा होने के कारण आर्थिक स्थिति डगमगा सकती है। तनाव जैसी स्थितियों को अपने से दूर रखें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में जो हासिल करना चाहते हैं, उसके लिए पूरी मेहनत करेंगे। व्यापार में कुछ बदलाव लाने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह-मशवरा करेंगे। जीवनसाथी का व्यवहार आपके प्रति कुछ बदलता हुआ नजर आएगा।

धनु- आज करीबी दोस्त से सारे गिले-शिकवे दूर होंगे, फिर से दोस्ती का हाथ बढ़ाएंगे। ऑफिस में जिम्मेदारियों को ठीक से निभाएंगे। बिजनेस में किसी काम को लेकर भागदौड़ करनी पड़ सकती है। युवाओं द्वारा की गयी मेहनत सफल होगी।

मकर- आज दूसरों के मामले सुलझाने में समय व्ययतीत होगा। कार्यक्षेत्र में हड़बड़ी में कुछ लाभदायक अवसर खो सकते हैं। छात्र नादानी में आकर कोई गलत फैसला लेंगे। पैर दर्द की समस्या परेशान करेगी, डॉक्टर से सलाह जरूर लें।

कुम्भ- आज अपने मीठे स्वभाव से कार्यक्षेत्र में सबको अपना बना लेंगे। किसी छोटी सी बात पर दोस्तों से मनमुटाव हो जाएगा। युवाओं को विवाह के प्रस्ताव आएंगे। बच्चों को खेलते-कूदते कहीं चोट लग सकती है, सावधानी बरतें।

मीन- आज व्यापार में लिए गए निर्णय को बदलने की कोशिश करेंगे। ऑफिस में किसी उच्च अधिकारी से पंगा लेना भारी पड़ेगा। परिवार के खिलाफ जो भी फैसला लेंगे, पछताना पड़ेगा। ब्लड प्रेशर की समस्या बढ़ सकती है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News