आज का राशिफल 3 अगस्त, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 03, 2022 - 07:27 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज आत्मविश्वास उत्तम रहेगा। कारोबार में सोचे-समझे अवसर का लाभ उठाने से न चूकें। परिवार के साथ घूमने-फिरने में पैसा व्यय कर सकते हैं। नौकरी के इच्छुक व्यक्तियों को आज पिता की मदद से उपयुक्त नौकरी मिल सकती है।
उपाय- लाल मुंह वाले बंदरों को चने खिलाएं।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। व्यापारिक वर्ग को आय का कोई नया स्त्रोत मिलेगा। कहीं पर रुका हुआ पैसा आज वापस मिलने की सम्भावना है। व्यवसाय में छोटी उलझनों से बचने की कोशिश करें। पुराने मित्रों से मिलने का मौका मिलेगा।
उपाय- शिवलिंग का दूध से अभिषेक करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। आज छोटी-मोटी अड़चनों के बावजूद आपके महत्वपूर्ण कार्य पूरे होंगे। पिछले कुछ दिनों से चल रही आर्थिक परेशानी में सुधार होगा। घर के बड़ों का स्नेह और आशीर्वाद आप पर बना रहेगा।
उपाय- केसर का तिलक लगायें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। नौकरी में बदलाव का मन बना सकते हैं परन्तु आज के दिन किसी भी प्रकार का परिवर्तन करने से बचें। पुरानी बीमारी में आज सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ कुछ मतभेद होने की सम्भावना है।
उपाय- नारियल जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में अपनी योग्यता के कारण आपको उच्च अधिकारियों द्वारा सराहना मिलेगी। आज वाणी पर नियंत्रण रखने की जरुरत है क्योंकि आज आपकी वाणी ही  बिगड़ते कामों को सुधारने में सहायक होगी।
उपाय- फिटकरी से दांत साफ़ करें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आज व्यापार में आपकी लापरवाही के कारण हानि हो सकती है। किसी भी काम को करने से पहले उसके सभी पहलुओं पर विचार अवश्य करें। जीवनसाथी से आज कोई कीमती उपहार मिल सकता है।
उपाय- गाय का घी मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। कारोबार में आपके अच्छे काम के कारण आपको पदोन्नति मिल सकती है परन्तु स्थान परिवर्तन के योग भी बनते हैं। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि रहेगी। संतान से शिक्षा के संबंध में कोई शुभ समाचार मिल सकता है।
उपाय- गणेश जी की आराधना करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। अचल संपत्ति से जुड़े आपके सपने आज पूरे होते दिखाई देंगे। कारोबार में साझेदार के साथ विवाद हो सकते हैं, जिनको बातचीत से सुलझाने की कोशिश करें। किसी भी अनजान व्यक्ति पर जरूरत से अधिक भरोसा न करें।
उपाय- सरसों के तेल का दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। कारोबार में भाई की मदद से कोई नयी डील प्राप्त होगी। शाम को परिवार के साथ मित्र के घर किसी मांगलिक कार्य में शामिल होने का मौका मिलेगा। युवाओं को नौकरी के लिए दिए गए साक्षात्कार में सफलता मिलेगी।
उपाय- प्रतिदिन शहद खाकर घर से बाहर निकलें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News