आज का राशिफल 16 जुलाई, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2022 - 07:42 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज दाम्पत्य जीवन में किसी बाहरी व्यक्ति के हस्तक्षेप के कारण तनाव आ सकता है। किसी नए काम को शुरू करने का विचार कर रहे हैं तो आज दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। अनावश्यक वस्तुओं की खरीदारी करने के कारण आर्थिक तंगी महसूस कर सकते हैं। विद्यार्थियों का ध्यान पढ़ाई में कम लगेगा। आज किसी भी दस्तावेज पर हस्ताक्षर से पहले उनको अच्छे से पढ़ अवश्य लें।
उपाय- चावल बहते पानी में प्रवाहित करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। करियर में आगे बढ़ने के अवसर मिलेंगे। संतान को अनुशासित रहने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। व्यापार में आपके प्रतिद्वंदी और विरोधी नियंत्रण में रहेंगे। प्रॉपर्टी से जुड़े निवेश लाभदायक रहेंगे।
उपाय- विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। विदेश में व्यापार करने वाले व्यक्तियों के हाथ कोई बड़ा सौदा लग सकता है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ आपका अच्छा तालमेल बनेगा। विपरीत परिस्थितयों को अपने परिश्रम से अपने पक्ष में करने में सक्षम रहेंगे।
उपाय- नीले रंग के वस्त्रों का परहेज़ करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। व्यापारिक परेशानियों को अपनी समझदारी और बुद्धिमत्ता से निपटाने में सक्षम रहेंगे। मार्केटिंग से जुड़े व्यक्तियों को लाभ मिलेगा। आज किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा, जो आपके व्यवसाय को बढ़ाने में मदद करेगा।
उपाय- पानी वाला हरा नारियल मंदिर में दान करें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। युगल प्रेमियों के रिश्तों में मिठास आएगी। व्यापार में नए निवेश के बारे में विचार कर सकते हैं। आज किसी को आर्थिक मदद देने से बचें, पैसा वापस मिलने की उम्मीद कम है।
उपाय- उबले आलू सफ़ेद गाय को खिलाएं।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। निजी कार्यों में की गयी गलतियों को स्वीकार करें और उनसे सीख लें ताकि भविष्य को सुखद बनाने के लिए योजनाओं पर अमल करने में आसानी हो। व्यापार में साझेदार के साथ किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता है।
उपाय- मंदिर की छत पर एक तिकोना झंडा लगायें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। किसी जरूरतमंद रिश्तेदार की आर्थिक मदद करेंगे। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी, जो आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकती है। आज तेज वाहन चलाने या किसी साहसिक यात्रा पर जाने से बचें।
उपाय- मछलियों को आटे की गोलियां खाने को दें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। आज आपके धैर्य और संयम की परीक्षा होगी। व्यापार में सोचे हुए लक्ष्य प्राप्त न होने के कारण मन परेशान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में किसी महिला कर्मचारी के साथ बहसबाजी करने से बचें।
उपाय- देसी चीनी मंदिर में दान करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari kundli

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News