आज का राशिफल 27 मई, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 07:40 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। पिछले कुछ दिनों से चल रहे व्यर्थ के तनाव से मुक्ति मिलेगी। व्यापार में आपके शत्रु सक्रिय रहेंगे, सावधान रहें। आज व्यापार में कोई नया सौदा मिलने की उम्मीद है।
उपाय- घर से निकलने से पहले गुड़ का सेवन करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ अधिक रहेगा। जल्दबाज़ी में किसी को भी उधार न दें अन्यथा पैसा वापसी मिलने में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। व्यापारिक मुद्दों पर दिल से नहीं दिमाग से काम लें।
उपाय- काले रंग के वस्त्रों का परहेज़ करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। युवा अपने करियर के प्रति सहज दिखाई देंगे। परिजनों के साथ रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। कारोबार में लेन-देन के समय सावधानी बरतें।
उपाय- केसर का तिलक लगायें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। किसी पुराने विवाद को सुलझाने के लिए व्यर्थ की भागदौड़ करनी होगी। युगल प्रेमियों के बीच किसी ग़लतफ़हमी के कारण मतभेद हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ तालमेल बैठाने में समस्या का सामना करना पड़ेगा।
उपाय- खोटे सिक्के जल में प्रवाह करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आज आपकी वाणी में मधुरता रहेगी। कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है, परन्तु आपके परिश्रम के कारण आज आपको पदोन्नति मिलने की सम्भावना है। आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिलेगा।
उपाय- छोटी कन्याओं को भोजन करवाएं।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। रचनात्मक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। जीवनसाथी आपके सभी निर्णयों में आपका सहयोग देगा। पति-पत्नी के बीच मधुरता बढ़ेगी। अविवाहित व्यक्तियों को विवाह संबंधित कोई खुशखबरी मिल सकती है।
उपाय- प्रतिदिन देसी घी का दीपक जलाएं।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। किसी सामाजिक संस्था से जुड़ने का मौका मिलेगा। धार्मिक गतिविधियों में आपकी रूचि बढ़ेगी। पारिवारिक वातावरण खुशनुमा रहेगा। आज विद्याथियों में आत्मविश्वास की कमी नज़र आएगी।
उपाय- कानों में सोना धारण करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। कोर्ट-कचहरी के मामलों में नतीजे आपके पक्ष में आने की सम्भावना है। किसी करीबी रिश्तेदार की आर्थिक मदद करेंगे। कारोबार में ध्यान देने की जरुरत है, कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।
उपाय- सरसों के तेल में छाया दर्शन कर शनि मंदिर में दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। पारिवारिक मुद्दों पर किसी बाहरी व्यक्ति का हस्तक्षेप आपको पसंद नहीं आएगा। आज आपके सभी रुके कामों को गति मिलेगी। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है वर्ना बनते कामों में विघ्न आ सकता है।
उपाय- लाल रंग का रुमाल अपने पास रखें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.goas.org.in


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News