आज का राशिफल 25 मई, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 07:24 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। नौकरी में छोटे-मोटे प्रलोभन से दूर रहें। व्यापार में निजी संपर्कों की मदद से किसी नयी डील को प्राप्त करेंगे। सरकारी कामों में कुछ रूकावटें आ सकती हैं। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन थोड़ा नरम रहेगा।
उपाय- भूरे रंग की गाय को रोटी दें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज कार्यक्षेत्र में कुछ विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा। किसी भी काम को करने से पहले उसकी उचित रूपरेखा बनाने की आवश्यकता है। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है।
उपाय- शिवलिंग का दूध से अभिषेक करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। प्रॉपर्टी का मामला जो कुछ समय से अटका हुआ था आज सुलझने की सम्भावना है। धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे। धार्मिक क्रिया-कलापों में पैसा व्यय करेंगे। दाम्पत्य जीवन में आपसी विश्वास के चलते रिश्तों में मजबूती आएगी।
उपाय- नाभि में केसर लगाएं।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। रिसर्च का काम करने वाले विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। व्यापारिक वर्ग को सलाह दी जाती है कि जल्दी लाभ कमाने के चक्कर में कोई अनुचित रास्ता न अपनाएं।
उपाय- सफ़ेद चन्दन का तिलक लगायें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। व्यापारिक गतिविधियों में आपकी क्षमता में ओर अधिक निखार आएगा। भाई-बहन एक-दूसरे को कोई उपहार देंगे। महत्वपूर्ण पारिवारिक मुद्दों पर जल्दबाज़ी में निर्णय ने लें, जिस कारण भविष्य में आपको पछताना पड़े।
उपाय- घर में चौड़े पत्ते वाले पौधे न रखें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। रचनात्मक काम करने वाले व्यक्तियों को आज उनके काम की पहचान मिलेगी। पति-पत्नी के बीच प्यार भरी नोक-झोंक होगी। आज आपको अपने व्यक्तिगत मामलों में किसी का हस्तक्षेप पसंद नहीं आएगा।
उपाय- गाय को उबले आलू खिलाएं।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। नौकरी में मनोवांछित जगह पर स्थानांतरण हो सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। संतान की शिक्षा को लेकर आप संतुष्ट रहेंगे। कुछ पैसा भविष्य के लिए संचय करने में सक्षम होंगे।
उपाय- गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। कोर्ट-कचहरी के मामले में सफलता मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में अपनी जिम्मेदारियों का निर्वाह अच्छे से करेंगे और अपने लक्ष्यों के प्रति एकाग्र रहेंगे तो आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिलने की सम्भावना है।
उपाय- शनि चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। विद्यार्थी आज खेलकूद में अपना अधिकांश समय व्यतीत करेंगे। आज बहुत समय बाद अपने पुराने मित्रों से मिलने का मौका मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में सभी परिस्थितियां आपके नियंत्रण में रहेंगी।
उपाय- सुंदरकांड का पाठ करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News