आज का राशिफल 28 जनवरी, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 08:53 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आपके काम की सभी तारीफ करेंगे। उच्च अधिकारी आपकी पदोन्नति के बारे में विचार कर सकते हैं। नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों को आज कोई सुनहरा अवसर प्राप्त होगा।
उपाय- गुड़ और शहद का सेवन करें

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बहुत ही उत्तम रहेगा। आज वे थोड़ी मेहनत करके अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। कारोबार में आर्थिक स्थिति भी कुछ दिनों के मुकाबले बेहतर दिखाई देगी।
उपाय-  सूर्य को जल दें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। कारोबार में कोई बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं। घर में खुशियों भरा माहौल रहेगा। नवविवाहित दंपत्ति को संतान से सम्बंधित कोई सुखद समाचार मिल सकता है। घर के बुजुर्गों के स्वास्थ्य का ध्यान रखने की आवश्यकता है।
उपाय- लाल रंग का रुमाल अपने पास रखें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारियों में वृद्धि हो सकती है। किसी जरुरी काम को पूरा करने के लिए शॉर्टकट का उपयोग न करें। कारोबार में अचानक धन लाभ होगा। ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।
उपाय- गेहूं का दान करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। अपनी नियमित दिनचर्या के कामों को समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे। कार्यक्षेत्र की राजनीति से दूर रहने का प्रयास करें। कुछ दिनों से चल रही व्यापारिक समस्या का हल आज मिलेगा। छोटे भाई बहनों का सहयोग मिलेगा। आज कुछ नए संपर्क बनेंगे।
उपाय- आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। व्यवसाय में आपके प्रतिद्वंदी आपकी छवि ख़राब करने का प्रयास कर सकते हैं। जीवन में पिछले कुछ दिनों से चल रही समस्याओं और कठिनाइयों से आज राहत मिलेगी। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।
उपाय- गुड़ का दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में काम का बोझ अधिक होगा। आज मानसिक और शारीरिक रूप से खुद को कमजोर महसूस करेंगे। खर्चों की अधिकता के कारण आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। माता के स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें।
उपाय- पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। क़ानूनी मामलों में चल रही अड़चनें आज दूर होंगी। करीबी रिश्तेदार के साथ प्रॉपर्टी को लेकर वाद-विवाद होने की सम्भावना है। व्यवसाय में आज कोई बड़ा निवेश न करें। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा।
उपाय- लोहे की वस्तुओं का दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। सामाजिक कार्य में आज आपका मन अधिक लगेगा। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। पुराने मित्रों से मिलने का मौका मिलेगा। आज आपका आत्मविश्वास उच्च का रहेगा। विद्यार्थियों के लिए भी आज का दिन उत्तम रहेगा।
उपाय- पीले रंग का धागा गले में पहनें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News