आज का राशिफल 25 जनवरी, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 07:54 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। कुछ समय से चल रही पारिवारिक समस्या को सुलझाने के लिए आज आपको कड़े कदम उठाने पड़ सकते हैं। व्यक्तिगत और व्यापारिक दोनों कामों को एक साथ करने के लिए सावधानी बरतने की जरुरत होगी।
उपाय- सूर्य देव को जल अर्पित करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। परिवार में अपने विचारों को सही से व्यक्त करने में आज परेशानी होगी। निजी जीवन में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आज अपने दृष्टिकोण को आशावादी रखने की आवश्यकता है।
उपाय- चावल और दूध का दान न करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। बिज़नेस के दृष्टिकोण से आज का दिन उत्तम रहेगा। धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। ऑफिस में शुरूआती फोकस की कमी के बावजूद आप अपने जरुरी कामों को पूरा करने में सक्षम होंगे।
उपाय- केले का दान मंदिर में करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। विदेशी संपर्कों से आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। बिज़नेसमैन नए-नए प्रलोभन देकर आज अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश करेंगे। प्रेम संबंधों के कारण आज तनाव महसूस कर सकते हैं।
उपाय- कुत्ते को मीठी रोटी खिलाएं।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। ऑफिस में अपना समय और ऊर्जा दोनों बचाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से काम करें। आज किसी सहकर्मी के साथ बहसबाजी हो सकती है, वाणी में नियंत्रण रखें। सोच-समझ कर लम्बी अवधि का निवेश कर सकते हैं।
उपाय- एक काला सफेद कंबल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। प्रॉपर्टी के कामों में किये गए निवेश से आज लाभ मिलने की सम्भावना है। आज जीवनसाथी का साथ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ अपनी बहुत सी पुरानी यादें ताज़ा करेंगे। त्वचा सम्बन्धी कोई रोग हो सकता है, सावधान रहें।
उपाय- दही का दान मंदिर में करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। संतान की शिक्षा को लेकर आप संतुष्ट दिखाई देंगे। शाम को परिवार के साथ किसी धार्मिक समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा। आज कुछ नए मित्र बन सकते हैं। आर्थिक दृष्टि से दिन सामान्य रहेगा।
उपाय- भगवान गणेश की आराधना करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। आज गाड़ी चलाते समय गति पर नियंत्रण रखें, चालान कटने की सम्भावना है। क़ानूनी मुद्दों से दूर रहने की कोशिश करें। ऑफिस में अपने अधिकारों को जानकर उनका बेहतर उपयोग करने की कोशिश करें।
उपाय- साफ-सुथरे कपड़े पहनें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। विद्यार्थियों को अचानक पढ़ाई सम्बन्धी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। जिसका असर उनकी पढ़ाई में पड़ेगा। वाहन सावधानी से चलायें, दुर्घटना की सम्भावना है। विद्यार्थियों का ध्यान आज पढ़ाई में केन्द्रित नहीं हो पायेगा।
उपाय- संतान के साथ संबंधों को मधुर बनायें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.goas.org.in


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News