आज का राशिफल 12 अक्टूबर, 2021- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 07:25 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
जिनका जन्म किसी भी महीने की 1, 10, 19, या 28 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 1 नंबर। दिन की शुरुआत सकारात्मक विचारों से होगी। पिता के साथ विचार-विमर्श और सलाह से कारोबार में तरक्की होगी। कुछ रुके काम दुबारा से शुरू हो जाएंगे।
उपाय- सूर्य नमस्कार करें।

मूलांक – 2
जिनका जन्म किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 2 नंबर। नौकरी करने वाले व्यक्तियों को आज कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि अपने अंतर्मन की आवाज सुनें, सफलता मिलेगी। मानसिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए किसी धार्मिक स्थान में घूमने जा सकते हैं।
उपाय- शिवलिंग का दूध से अभिषेक करें।

मूलांक – 3
जिनका जन्म किसी भी महीने की 3, 12, 21 या 30 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 3 नंबर। आपके काम के प्रति लगाव से आपके सीनियर खुश होंगे और वे आपकी पदोन्नति के बारे में विचार कर सकते हैं। आज बेराजगार लोगों को नौकरी मिलने की संभावना है।
उपाय- बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद लें।

मूलांक – 4
जिनका जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 4 नंबर। घर के कामों में व्यस्त रहेंगे। मानसिक तनाव की वजह से किसी काम में मन नहीं लगेगा। किसी से भी बहस में न उलझें।
उपाय- जौ जल प्रवाह करें।

मूलांक – 5
जिनका जन्म किसी भी महीने की 5, 14 या 23 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 5 नंबर। जीवनसाथी के साथ किसी गलतफहमी के कारण बहस हो सकती है। पैसों का निवेश सोच-समझ कर करें। विद्यार्थियों का मन अपनी पढ़ाई में कम लगेगा।
उपाय- साबुत मूंग जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 6
जिनका जन्म किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 6  नंबर। कारोबार सम्बन्धित कोई यात्रा करनी पड़ सकती है। जो बहुत ज्यादा लाभकारी साबित नहीं होगी इसलिए हो सके तो आज अपनी यात्रा को स्थगित करने की कोशिश करें।
उपाय- दही मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
जिनका जन्म किसी भी महीने की 7, 16 या 25 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 7  नंबर। आज मन धार्मिक कामों में लगेगा। अविवाहित लोगों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है। सेहत के प्रति सावधान रहने की जरुरत है।
उपाय- कानों में सोना धारण करें।

मूलांक – 8
जिनका जन्म किसी भी महीने की 8, 17 या 26 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 8 नंबर। अपने मकान की मरम्मत में पैसा लगायेंगे। वाहन सावधानी से चलाएं, दुर्घटना हो सकती है। कार्यक्षेत्र में काम का भार ज्यादा रहेगा। कुछ मुश्किल परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है।
उपाय- शनि चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 9
जिनका जन्म किसी भी महीने की 9, 18 या 27 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक बनता है 9 नंबर। सामाजिक कार्य में भागीदार बन सकते हैं। घर में कोई मांगलिक काम हो सकता है। कारोबार में कोई नया प्रोजेक्ट प्राप्त कर सकते हैं।
उपाय- लाल गुलाब शिवलिंग पर चढ़ायें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.goas.org.in


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News