आज का राशिफल 27 अगस्त, 2021- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

punjabkesari.in Friday, Aug 27, 2021 - 07:06 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। कुछ दिनों पहले किये गए निवेश से आज लाभ की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र में आपकी कार्यशैली में सुधार आएगा, जिससे आपके सहकर्मी और उच्च अधिकारी आपकी प्रशंसा करेंगे।
उपाय- ताम्बे के लोटे में सूर्य देव को जल अर्पित करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। पति-पत्नी के बीच अच्छा तालमेल देखने को मिलेगा। आज आपकी इच्छाशक्ति आपके रुके कार्यों को पूर्ण करने में आपकी मदद करेगी। आज अनिंद्रा के शिकार हो सकते हैं।
उपाय- चावल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। विद्यार्थी के लिए दिन उत्तम रहेगा। वे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए लगातार प्रयासरत दिखाई देंगे। अपने व्यक्तिगत मामलों को लेकर घर के वरिष्ठ सदस्यों से बहसबाजी न करें।
उपाय- हल्दी का तिलक लगायें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन कम लगेगा परन्तु खेल के क्षेत्र में उनको कोई उपलब्धि मिलने की सम्भावना है। किसी अनजान व्यक्ति की बातों पर बिना सोचे-समझे विश्वास न करें।
उपाय- सरस्वती माता की आराधना करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। मन की शांति में कमी आयेगी। व्यापार में साझेदार के साथ किसी ग़लतफ़हमी की वजह से मतभेद हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ सुखद पलों का आनंद लेने के लिए अपने अहंकार में संयम रखने की आवश्यकता है।
उपाय- साबुत मूंग जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आज भौतिक संसाधनों की खरीदारी में पैसा व्यय करेंगे। पिछले कुछ दिनों से चल रही परेशानी का हल मिलेगा। नौकरी में बनाई गयी योजनाओं को सहकर्मियों के सहयोग की कमी से बीच में ही छोड़ना पड़ेगा।
उपाय- स्त्रिओं का सम्मान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। आज दिन में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। कारोबार में कोई भी निर्णय जल्दबाज़ी में न लें, अन्यथा हानि उठानी पड़ सकती है। अधिक उत्तेजना के कारण कोई बना बनाया काम बिगड़ सकता है, सावधान रहें।
उपाय- तिल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। आज के दिन की शुरुआत व्यापारिक वर्ग की थोड़ी धीमी रहेगी परन्तु दोपहर बाद वे अपने लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त कर पाने में सक्षम रहेंगे। वाहन सावधानी से चलायें, दुर्घटना की सम्भावना है।
उपाय- जंग लगा हथियार घर में न रखें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। व्यापार में नये और बेहतर अवसर मिलेंगे। साझेदारी में व्यापार करने से लाभ मिलेगा। आज जीवनसाथी के साथ सामाजिक अथवा पारिवारिक समारोह में शामिल होने का मौका मिलेगा।
उपाय- हनुमान चालीसा का पाठ करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.goas.org.in


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News