लव राशिफल 7 मई - तेरी चाहतों में कितना तड़पे हैं

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 07:59 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज रिश्ते में प्यार की गर्माहट भरने के लिए खुद से पहल करनी होगी। अन्य अपने रिश्ते को हरा-भरा रखने के लिए किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। सिंगल के सुस्त जीवन में कोई आकर रंग भर सकता है।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के रोमांस करने का तरीका अद्भुत रहेगा। मोहब्बत में फीकी पड़ रही मिठास बढ़ेगी। लव पार्टनर शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सिंगल क्रश को करीब देखकर खुश हो जाएंगे । 

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) प्रेम में पड़े लोग अपने रिश्ते को लेकर गहराई से सोच-विचार करेंगे। मैरिड कपल एक-दूसरे के प्रति आकर्षित फील करेंगे। सिंगल घर वालों के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बना सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) प्रेमी की बांहों में जन्नत का एहसास होगा। मैरिड कपल के बीच किसी बात को लेकर गलतफहमी हो सकती है। सिंगल डबल होने के सुखद एहसास को महसूस करेंगे। 

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज चाहकर भी एक- दूसरे के प्रति आकर्षण पैदा करने में असमर्थ रहेंगे। मैरिड कपल की लाइफ में किसी तीसरे की एंट्री हो सकती है। सिंगल को पहली नजर में प्यार हो जाएगा। 

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) नवविवाहित जोड़ा काम के सिलसिले में कुछ दिनों के लिए बिछड़ सकता है। प्रेमियों की लव लाइफ में उतार-चढ़ाव बने रहेंगे। सिंगल को एहसास होगा की वह क्रश से सच्चा प्यार करते हैं। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) जो प्रेमी लंबे समय से नहीं मिल पा रहे थे, वह आज एक-दूसरे को मिल सकते हैं। शादीशुदा लोगों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। सिंगल को एकतरफा प्यार होगा। 

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) रिश्ते को तरोताजा करने के लिए कपल्स ट्रिप पर जा सकते हैं। मैरिड लोगों की जिंदगी में खुशियां दस्तक देंगी। सिंगल की लाइफ में कोई एंट्री ले सकता है।    

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) साथी को कमजोर समझने की भूल भारी पड़ सकती है। लव लाइफ में पार्टनर की परफॉर्मेंस आपके होश उड़ा देगी। सिंगल क्रश की यादों में खोए रहेंगे। 

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज प्रेमी अपने साथी को छोड़ किसी और की मोहब्बत में कैद हो सकते हैं। अन्य अपनी लव लाइफ से खुश रहेंगे। सिंगल डबल होना चाहते हैं तो अपने तौर-तरीके पर ध्यान दें। 

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) प्रेम जीवन बीता रहे लोग एकांत में रोमांस का लुत्फ उठाएंगे। जीवनसाथी के साथ समय बिताने के बहाने ढूंढेगे। सिंगल क्रश को अपने दिल की बात बोल देंगे। 

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)  जो लोग एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, वह पार्टनर के साथ हील स्टेशन पर जा सकते हैं। विवाहित लोगों को साथी की अदाएं आकर्षित करेंगी। सिंगल के साथ आज कुछ अच्छा होगा।

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News