लव राशिफल 15 अप्रैल- तुझे कितना चाहने लगे हम...

punjabkesari.in Thursday, Apr 15, 2021 - 07:46 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज लव लाइफ में प्यार के बादल छाए रहेंगे। साथी को लुभाने के लिए अपनी रचनात्मकता का यूज करें। फिर देखें कैसे होती है प्यार की बारिश।

वृष- आज जैसा चाहते हैं साथी से वैसा ही प्यार और अपनापन मिलेगा। लगभग सारा दिन पार्टनर की बांहों में व्यतित होगा। कहीं दूर देश की यात्रा का प्रोग्राम भी बन सकता है।

मिथुन- आज साथी के मिजाज कुछ बदले-बदले रहेंगे, उनका व्यवहार समझने में कुछ मुश्किलें हो सकती हैं।  ये बदलाव गजब की खुशी देगा।

कर्क- आज कोई नया रिश्ता शुरु हो सकता है। उसका भविष्य कैसा होगा, इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। सोच-विचार कर कदम आगे बढ़ाएं।

सिंह- आज लव लाइफ नार्मल रहेगी। कोई नया मेहमान आप दोनों के बीच आ सकता है। साथी को खुश करने का प्रयास करें, फिर देखें शाम कैसे हसीन बनती है।

कन्या- आज छोटी सी बात को लेकर साथी के साथ बहस हो सकती है। अपने क्रोध पर काबू रखें नहीं तो बात बढ़ जाएगी। जब पार्टनर नार्मल हो जाए तब बात करें।

तुला- आज साथी आपके साथ परफेक्ट पार्टनर की तरह बिहेव करेगा। अब उनके मन में क्या चल रहा है, ये जानने के लिए सावधान हो जाएं।

वृश्चिक- आज साथी के साथ दूरी बनी रहेगी। चाहकर भी लव लाइफ को एंजॉय नहीं कर पाएंगे।  इंटरनेट की मदद से खुशी के पल अवश्य व्यतित कर सकते हैं।

धनु- वैसे तो लव लाइफ के लिए सारा दिन अच्छा है। बस अपने अहम पर काबू रखें। जरुरी नहीं है हर वक्त आप सही हों, साथी की भावनाओं को भी समझें।

मकर- आज साथी से खुलकर बातचीत करें की नीरस हो रही लव लाइफ में रंग कैसे भरे जाएं। इससे लाइफ में चल रही हर मुश्किल दूर हो जाएगी।

कुंभ- आज आप पर प्यार का भूत कुछ इस कदर सवार रहेगा की साथी को अपने से एक पल भी अलग नहीं होने देंगे। सारा दिन हंसी-खुशी व्यतित होगा।

मीन- लव लाइफ में चल रही परेशानी के आज समाप्त होने के आसार हैं। सब कुछ नार्मल चाहते हैं तो गुस्सा करने से बचना होगा। मुस्कराहट और प्यार से सभी समस्याएं हल होंगी।

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News