लव राशिफल: दुनिया में आए हो तो लव कर लो...

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 07:43 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- वर्क प्लेस की भड़ास अपने पार्टनर पर निकालने से बचें। इससे आपके घर-परिवार का माहौल खराब होगा। आप में बहुत पैशन है अत: अपनी ऊर्जा को सकारात्मक कामों में लगाएं।

वृष- अपनी लव लाइफ को समय-समय पर बूस्ट करते रहें, तभी रिलेशनशिप में प्यार और सौहार्द बना रहेगा। पार्टनर को खुश करने के लिए कुछ नया ट्राई करते रहें, तभी बात बनेगी। 

मिथुन- इस राशि के कपल्स घर-परिवार को लेकर आपस में लड़ने की बजाय ठंडे दिमाग से हल निकालें। किसी तीसरे की सलाह भी ले सकते हैं लेकिन अंतिम निर्णय खुद से लें और अच्छे से सोच-विचार करके लें।  

कर्क- आज कई परेशानियां आएंगी लेकिन पार्टनर के साथ मिलकर उनका समाधान निकाल लेंगे। हालात जैसे भी हों, एक-दूसरे पर अपना भरोसा बनाए रखें, तभी कामयाब होंगे। 

सिंह- आज पार्टनर को खुश रखने का प्रयास करेंगे तो आप एक-दूसरे के और करीब आएंगे। उनकी भावनाओं के एहसास को समझें। उन्हें क्या समस्या है, वे कभी अपने मुंह से नहीं बताएंगे।   

कन्या- मैरिड अनमैरिड लोग अपने पार्टनर के साथ तुम या मैं शब्दों का चयन करने की बजाय ‘हम’ शब्द का यूज करें। एक-दूसरे को सम्मान देंगे तभी आपका रिश्ता आगे बढ़ पाएगा।

तुला- अपने रिश्ते को सफल बनाना चाहते हैं तो अपना सौ प्रतिशत दें तभी इसमें नई जान डलेगी। कुछ एडवेंचर प्लान करके साथी को सरप्राइज दें या फिर अकेले में समय व्यतित करें। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- आज इस राशि के लोग एक-दूसरे के प्रति कुछ खास आकर्षण महसूस करेंगे, जो उनकी लव लाइफ को रंगीन बना देगा। एक-दूसरे को लाइफ में आगे बढ़ने के लिए मदद करें।  

धनु- साथी के साथ अच्छा बॉन्ड रहेगा। एक-दूसरे की पसंद-नापसंद का ध्यान रखेंगे तो रिश्ता बहुत मज़बूत बनेगा। कहीं बाहर घुमने अथवा देश-विदेश जाने का प्रोग्राम बन सकता है।

मकर- आज मूड कुछ उखड़ा-उखड़ा रह सकता है, जिस वजह से खुद को पार्टनर से अलग-थलग फील करेंगे। अपने मन में जो सोच रहे हैं, वे केवल आपका अपना ख्याल भी हो सकता है।

कुंभ- उदास पार्टनर को मनाने के लिए अपने शाही अंदाज से सरप्राइज दें। उन्हें जताएं कि वो आपके लिए कितने खास हैं। ज़िम्मेदार और केयरिंग साथी बनकर लव लाइफ को मस्त बनाएं। 

मीन- जो बहुत देर से आपके मन में है, आज वो पार्टनर पूरा करेगा। उनके प्रयासों की सराहना करें, तभी लव लाइफ स्ट्रांग होगी। प्यार की रौनक बनाए रखने के लिए एक-दूसरे को खुश करने का प्रयास करते रहें।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News