लव राशिफल: तेरे-मेरे बीच में दुनिया का क्या काम

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 05:06 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज ज़रुरत से ज्यादा बात न करें अन्यथा लव लाइफ में समस्या आ सकती है। साथी की हेल्थ का भी ध्यान रखें। यदि आप साथी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो अभी न करें।

वृष- साथी को पर्सनल स्पेस दें, हर बात पर दखलअंदाजी ठीक नहीं है। जितनी इंपॉर्टेंस खुद के लिए साथी से चाहते हैं, उतनी उन्हें भी देना सीखें। किसी के भी साथ उनकी तुलना न करें।

मिथुन- लव लाइफ को सफल बनाना चाहते हैं तो साथी के अनुकूल व्यवहार करें। अपने स्वतंत्र मिज़ाज पर लगाम लगाएं। बात-बात पर इमोशनल होने की बजाय परिस्थितियों का डटकर सामना करें।

कर्क- साथी से ज़्यादा आशा न रखें, अपने आप में सुधार लाने का प्रयास करें तभी उनका प्यार और अपनापन प्राप्त कर सकेंगे। रिश्तों में सुधार लाने के लिए कहीं घुमने का प्रोग्राम बनाएं।

सिंह- अविवाहित लोग विवाह को स़िर्फ एक पड़ाव न समझें। शादी के बाद दो लोगों की किस्मत एकसाथ जुड़ जाती है। जो आपकी किस्मत में चार चांद लगा सकती है। मैरिड लाइफ सामान्य रहेगी।

कन्या- आज शादीशुदा जीवन उतना अच्छा नहीं रहेगा, जितना सोचा है। लव लाइफ में ईमानदार बनें, तभी रिश्ते में आगे बढ़ पाएंगे। आप इंटेलिजेंट हैं, अत: परिस्थितियों को संभालना अच्छे से आता है।

तुला- आज आपका पार्टनर आपके साथ जरुरत से ज्यादा केयरिंग व लविंग व्यवहार करेगा। आप उनकी तरफ न चाहते हुए भी अट्रैक्ट होते चले जाएंगे। अत: आपका दिन रोमांटिक रहने वाला है।

Follow us on Twitter

वृश्चिक- साथी के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा। साथी का कौन सा अंदाज आपके आज के दिन को स्पैश्ल बना दे, ये कहना मुश्किल है। दिल थाम कर रखें आज कोई स्पैश्ल सरप्राइज मिलेगा।

धनु- पार्टनर से केयरिंग होने की उम्मीद करते हैं तो खुद भी उनके प्रेम की कसौटी पर खरा उतरने का प्रयास करें। अपनी पसंद व स्टैंडर्ड के हिसाब से चलने की बजाय उन्हें इंपोटेंस दें।

मकर- पार्टनर से मैच्योर और सेंसिबल होने की उम्मीद करने वाले खुद को परफेक्शनिस्ट समझने की भूल न करें। अपने अनियंत्रित व्यवहार को काबू में रखें। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करके चलें। 

कुंभ- आज पार्टनर का खास अटेंशन मिलने वाला है। लव लाइफ को खुशनुमा बनाने के लिए आप भी उनके साथ लाड लडाने में कोई कसर न छोड़ें। अपनी हर खुशी में परिवार को साथ लेकर चलें।

मीन- प्रेम को पवित्र बंधन मानकर चलें। महत्वाकांक्षी होना अच्छा बात है लेकिन करियर माइंडेड बनकर अपनी लव लाइफ को खराब न करें। साथी को प्यार जताएं, तभी रोमांस का आनंद ले पाएंगे। 

Follow us on Instagram


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News