लव राशिफल 21 अप्रैल, 2023- मैं फिर भी तुमको चाहूंगा...

punjabkesari.in Friday, Apr 21, 2023 - 08:58 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज प्यार, मोहब्बत और इश्क के जुनून में दिन-रात व्यतीत होंगे। साथी आपको अपने से एक पल के लिए भी दूर नहीं करेंगे। सिंगल के प्रेम संबंधों को परिवार से सहमति मिल सकती है। 

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी संग अच्छे और रोमांस से भरे हुए पल व्यतीत करेंगे। लव बॉन्ड स्ट्रांग होगा। सिंगल क्रश के सामने सोच-समझ कर अपनी भावनाओं को जाहिर करें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पुराना प्रेम संबंध जीवन में फिर से दस्तक दे सकते हैं। वर्तमान प्रेम को संभाल कर रखने की जरूरत है। सिंगल के विवाह की बातचीत चल सकती है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज किए गए साथी का चुनाव जीवन भर साथ निभाएगा। पूर्व में किए गए अच्छे कर्मों का फल सच्चे साथी के रूप में प्राप्त होगा।
लव लाइफ हसीन रहेगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी से बेवजह बहस बाजी हो सकती है, अपने शब्दों पर ध्यान दें। कपल्स अपने भविष्य को लेकर प्लानिंग करेंगे। सिंगल किसी के प्यार में मतवाले हो जाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज अपने पुराने प्यार से मुलाकात होगी, मीठा दर्द फिर से जागेगा। शादीशुदा जीवन में रुठी खुशियां दस्तक देंगी। सिंगल पर घरवाले शादी का दबाव डालेंगे। 
1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी आपको खुश करने के लिए बेहतरीन प्लानिंग कर सकते हैं, खुशियां बटोरने के लिए तैयार रहें। सिंगल डबल होने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी से जरूरत से अधिक प्यार भावुक होंगे। अंतरंग संबंधों में गर्माहट रहेगी। सिंगल सोशल नेटवर्किंग साइट पर किसी के प्रेम जाल में फंस सकते हैं। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी का प्यार आपको प्रेम रोगी बना देगा। उनके बिना एक पल भी चैन नहीं आएगा। सिंगल सुखद जीवन के लिए बुरी आदतों को छोड़ने का प्रण करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज किसी करीबी की वजह से आपके संबंधों में कड़वाहट आ सकती है। लव लाइफ रंगहीन रहेगी। सिंगल एक्स को दोबारा से अपने जीवन में लाने का प्लान बनाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी आपके साथ दिल की बात शेयर करने के लिए खुशनुमा वातावरण बनाएंगे। जिससे बहुत खुशी मिलेगी। सिंगल डबल होने की जिम्मेदारी घरवालों को देंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पुराने खुशनुमा पलों को याद करके दोनों सपनों की दुनिया में खोए रहेंगे। मोहब्बत का सुरूर बना रहेगा। सिंगल के प्रेम प्रसंग आरंभ होंगे लेकिन जल्दी खत्म भी हो जाएंगे।

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News