आजियो बिजनेस ने संबंदम 2020 को एक डिजिटल अवतार में लॉन्च किया

2020-09-19T16:24:17.983

नई दिल्लीः आगामी त्योहारी सीजन के लिए तैयार किया गया यह ऑनलाइन ट्रेड शो रिटेलरों को घर और दफ्तर की सुरक्षा व आराम में त्योहारी सामान खरीदने में सक्षम बनाएगा। देश में कोविड-19 के मद्देनजर, आजियो बिजनेस ने अपने सालाना मेगा ट्रेड शो ‘संबंदम’ को वर्चुअल तौर पर आयोजित कर दिया है। ‘संबंदम- डिजिटल फेस्टीवल 2020’ के रूप में लॉन्च किया गया अपनी तरह का पहला ऑनलाइन ट्रेड शो भारतीय रिटेलरों को अपने घरों और दफ्तरों में रहते हुए दशहरा, दुर्गा पूजा और गरबा समारोहों के लिए त्योहारी सामान जिसमें कपड़े, परिधान और फुटवेयर शामिल हैं, खरीदने में सक्षम बनाएगा। मशहूर फिल्म कलाकार विकी कौशल और जान्हवी कपूर ने ‘संबंदम 2020’ का उद्घाटन किया।

कोविड-19 से हुई समय, लॉजिस्टिकल और पैसे संबंधी किल्लतों के चलते पूरे भारत में रिटेलरों को अपनी खरीदारी करने में बड़ी मुश्किलें पेश आ रही हैं। भारत के सबसे बड़े त्योहारी सीजन के आगमन पर, दशहरा, दुर्गा पूजा और नवरात्रि के लिए चीजें इकट्ठा करना काफी अहम है। आजियो बिजनेस का ‘संबंदम’ रिटेलरों को अपने घरों और स्टोरों पर सुरक्षा के साथ नवीनतम और भारी मांग वाला त्योहारी साजो-सामान ख़रीदने के लिए एक डिजिटल प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराएगा। यह डिजिटल ट्रेड शो एक वन-स्टॉप समाधान की तरह कार्य करेगा, जो उन्हें अपने स्वास्थ्य और सुरक्षा को खतरे में डाले बिना खरीदारी करने में मदद करेगा। 

यही नहीं रिटेलर एक डिजिटल कैटलॉग, जिसमें 1300+ ब्रांडों के एक लाख से ज्यादा स्टायल शामिल हैं, का इस्तेमाल कर खरीदारी कर सकते हैं। इस ईवेंट के लिए विशेष रूप से क्यूरेटेड फेस्टिव कलेक्शंस का आयोजन किया गया है, जो कि सर्वश्रेष्ठ दामों पर 50+ टॉप फेस्टिव वियर ब्रांड्स द्वारा प्रस्तुत किए गए हैं। इसके अलावा रिटेलर, इंडस्ट्री के विशेषज्ञों द्वारा दिए गए मार्केट के रुझानों और सुझावों का लाभ उठा सकते हैं, जो ट्रेड शो के दौरान उन्हें वीडियो के माध्यम से दिए जाएंगे। 


jyoti choudhary

Related News