शिक्षक बना हैवानः 11वीं कक्षा की छात्रा से किया दुष्कर्म का प्रयास

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 11:23 AM (IST)

रामपुरः ऐसा माना जाता है कि शिक्षक भगवान से भी बढ़ कर होता है। जो हमें अज्ञानता के अंधेरे से बाहर निकालता है। लेकिन रामपुर जिले में एक शिक्षक ने अपनी छवि को ही कलंकित कर दिया है। जहां एक शिक्षक ने स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा को हवस का शिकार बनाना चाहा, लेकिन वह अपने नापाक इरादों में कामयाब नहीं हो पाया। जिसके चलते छात्रा ने स्कूल जाना ही छोड़ दिया। साथ ही परिजनों को शिक्षक की करतूतों से अवगत कराया। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला थाना कैमरी में राजेन्द्र प्रसाद विद्या मंदिर स्कूल का है। यहां सिमरिया निवासी छात्रा इकरा इसी स्कूल में 11वीं कक्षा में पड़ती है। उसी के स्कूल का एक शिक्षक उस पर बुरी नजर रखता था। स्कूल में मौका पाकर शिक्षक छात्रा से अश्लील बातें करता था। इतना ही नहीं कई बार छात्रा को अकेले पाकर शिक्षक ने उसे हवस का शिकार बनाना चाहा, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया।

शिक्षक की ऐसी करतूतों से आहत छात्रा ने स्कूल जाना ही छोड़ दिया। परिजनों के स्कूल ना जाने का कारण पूछने पर छात्रा ने सारी सचाई परिजनों को बताई। जिसके बाद छात्रा के परिजनों के पुलिस थाने में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

वहीं इस मामले में सीओ कैमरी आशुतोष तिवारी ने बताया सिमरिया गांव की इकरा ने अपने ही स्कूल के शिक्षक शकील खान के खिलाफ थाना कैमरी में छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का प्रयास का मुकद्दमा दर्ज कराया है और जांच में ये बात सही पाई गई है। आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं, उसको जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static