मामूली विवाद को लेकर पिता की हत्या करने के बाद पुत्र फरार

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 10:39 AM (IST)

रायपुर, 16 सितंबर (भाषा) छत्तीसगढ़ के रायपुर ​शहर में मामूली विवाद के बाद 22 वर्षीय एक युवक ने अपने पिता की कथित तौर पर हत्या कर दी।

रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यहां बताया कि शहर के टाटीबंध इलाके में पुलिस ने झीरमल सिंह (55) का शव बरामद किया है।

पुलिस ​अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि बुधवार देर रात झीरमल और उसके पुत्र हरप्रीत सिंह रंधावा उर्फ हैप्पी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और बाद में हैप्पी ने झीरमल की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद हैप्पी वहां से फरार हो गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को प्राथमिक जांच में जानकारी मिली है कि हैप्पी ​और उसके पिता झीरमल के बीच अपने परिवहन व्यवसाय के संचालन के मुद्दे पर अक्सर विवाद होता रहता था। पिछले कुछ महीनों से हैप्पी न तो अपने घर में रह रहा था और न ही कारोबार देख रहा था। उन्होंने बताया कि घटना की रात हैप्पी अपने घर गया, जिसके बाद उसके और झीरमल सिंह के बीच कहासुनी हो गई और विवाद बढ़ने के बाद हैप्पी ने अपनी मां हरजीत कौर को एक कमरे में बंद कर दिया और अपने पिता की कथित तौर पर हत्या करने के बाद फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि हरजीत कौर की शिकायत पर पुलिस ने हैप्पी सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हैप्पी की तलाश शुरू कर दी है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News