युवक को गोली मार लूटी कार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 26, 2021 - 11:44 AM (IST)

मोहाली  (संदीप) सेक्टर 70 की मुख्य सड़क पर सोमवार रात के समय चंडीगढ़ सेक्टर 45 के रहने वाले परम डोगरा को गोली मार घायल कर दो युवकों ने उसकी इटीयोस कार लूट ली और दोनों आरोपी कार लेकर मौके से फरार हो गए।

 

घायल हालत में परम को फेज 6 अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहाँ युवक के हाथ में गोली लगने से वह घायल हो गया वही  मटौर थाना पुलिस ने परम के बयानों के आधार पर दोनों अज्ञात युवको के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

मामले बारे जानकारी देते हुए जांच अधिकारी ने बताया कि परम डोगरा जो कि चंडीगढ़ सेक्टर 45 का रहने वाला है मंगलवार रात के समय  सिंह शहीदा गुरुद्वारे की तरफ से चंडीगढ़ की तरफ आ रहा था इस दौरान एक एक्सीडेंट के चलते मोके पर ट्रैफिक जाम लगा था जहां पर परम डोगरा रुका हुआ था अचानक ही पीछे से दो युवक आए और परम से पूछने लगी आखिर आगे जाम क्यों लगा है परम ने उन्हें बताया कि आगे गाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया है जिसके चलते ही यहां जाम लगा है परम उनसे बातें ही कर रहा था कितने में एक युवक ने उसकी गाड़ी की चाबी  निकालने का प्रयास किया इस पर जब परम ने उनका विरोध किया तो एक युवक ने परम पर गोली चला दी जो उसके हाथ में लगी और वह घायल हो गया आरोपी परम से धक्का मुक्की कर मोके से उनकी कार लेकर फरार हो गए। परम ने घायल हालत में भी उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन आरोपी फरार हो गए वही इस बात की सूचना पाते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और परम को अस्पताल पहुचाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sandeep

Recommended News

Related News