बैंक पैसे जमा करवाने जा रहे युवक सेे मारपीट कर 4 लाख लूटे

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 11:57 AM (IST)

मोहाली (कुलदीप): शहर के फेज-7 में सोमवार को कुछ अज्ञात लुटेरों ने एक दुकान के नौकर को रास्ते में घेर कर 4 लाख रुपए लूट लिए। वह अपनी दुकान का कैश बैंक में जमा करवाने के लिए स्कूटी से जा रहा था। ऑटो में सवार होकर आए लुटेरे पैसे लूटने के बाद मौके फरार हो गए। इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई है। 

 

ऑटो में सवार थे लुटेरे
सोमवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब सैक्टर-70 स्थित सचदेवा सुपर मार्ट नाम की दुकान का नौकर ब्रिजेश  दुकान में हुई दूध की बिक्री का कैश जमा करवाने के  फेज-7 स्थित एक्सिस बैंक जा रहा था। जब वह फेज-7 में पहुंचा तो रास्ते में उसे एक आटो ने टक्कर मार दी, जिसमें तीन लोग सवार थे। आटो की टक्कर से जैसे ही वह नीचे गिरा तो आटो में सवार लोगों ने उससे मारपीट करनी शुरू कर दी तथा उसके स्कूटी की डिग्गी में रखे हुए सवा चार लाख रुपए की नकदी निकाल कर फरार हो गए।

 

पुलिस थाने के पास हुई लूट 
जानकारी मुताबिक जिस जगह पर लुटेरों ने इस लूट को अंजाम दिया, वह जगह पुलिस थाने के बिल्कुल नजदीक है। दुकान मालिक विजय सचदेवा ने बताया कि ब्रिजेश उनके पास काफी लंबे समय से काम कर रहा है। इससे पहले भी अक्सर ब्रिजेश ही कैश बैंक में जमा करवाने के लिए जाता था। उन्होंने आशंका जताई कि हो सकता है कि किसी ने पहले रैकी कर उसका पीछा किया हो और फिर लूट की घटना को अंजाम दिया हो। लूट के शिकार ब्रिजेश कुमार ने बताया कि पुलिस स्टेशन मटौर में दी अपनी शिकायत में उस पर हमला करने वालों के ऑटो का नंबर भी नोट करवाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News