पंजाबी युवाओं को गिरफ्तार करने पर यूथ अकाली दल दिल्ली पुलिस का घेराव करेगा

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 11:32 PM (IST)

चंडीगढ़, (अश्वनी): यूथ अकाली दल राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 26 जनवरी की घटनाओं के सिलसिले में उनके खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर पंजाबी युवाओं को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस के जवानों का ‘घेराव’ करेगा।

 


यहां यूथ अकाली दल के अध्यक्ष ने मीटिंग के बाद इसका खुलासा करते हुए कहा कि विंग को दिल्ली पुलिस तथा केंद्र सरकार द्वारा सजा देने के लिए गलत तरीके से निशाना बनाए जाने की खबरें मिली हैं। हमने अपने नौजवानों के साथ खड़े हाने का फैसला किया है। हमारी रैंक तथा फाइल किसी भी नौजवान की मदद करती है जिसे दिल्ली पुलिस द्वारा गलत तरीके से परेशान किया जा रहा है। मैं सभी प्रभावित परिवारों इस संबंध में  अनुरोध करता हूं कि वाई.ए.डी. उनके साथ एकजुट खड़ा है तथा इससे सहायता के लिए इसके पास आएं। हम किसी भी कीमत पर अपने नौजवानों के साथ किसी भी तरह का भेदभाव नहीं होने देंगे।


यदि दिल्ली पुलिस अपने आप कार्रवाई कर रही है तो उसके पास अधिकारियों पर इस तरह गलत कार्रवाई करने के लिए मामला दर्ज किया जाना चाहिए।
उन्होंने यह भी घोषणा की कि यूथ विंग 15 मार्च से शुरू हो रहे राज्य के सभी निर्वाचन क्षेत्रों में विशाल रैलियां करेगा। उन्होंने कहा कि विंग शहीद भगत सिंह के शहीदी दिवस के अवसर पर हुसैनीवाला में 23 मार्च को रैली करेगा। रोमाणा ने कहा कि वाई.ए.डी. राज्यभर के नौजवानों को लामबंद करेगा ताकि कांग्रेस सरकार उनसे किए गए वायदों को पूरा करने पर मजबूर किया जा सके। हम पवित्र गुटका साहिब पर झूठी सौंगध खाने तथा पूर्ण कर्जा माफी के वायदे को लागू करने से इनकार करने के लिए मुख्यमंत्री से मिलेंगे, जिसके परिणामस्वरूप राज्य में 1500 आत्महत्या की हैं।


इससे पहले यूथ अकाली दल की बैठक के दौरान पंजाब विधानसभा तक शिरोमणि अकाली दल 1 मार्च का विरोध मार्च की शानदार सफलता के लिए पदाधिकारियों की ड्यूटियां लगाई गई हैं। वाई.ए.डी. कार्यकत्र्ताओं ने कहा कि समाज के प्रत्येक वर्ग को हर मुकाम पर निराश करने के लिए नौजवान सरकार को घेरने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वाई.ए.डी. उन विभिन्न घोटालों को उठाएगा, वह 6500 करोड़ रुपए का शराब घोटाला, अवैध रेत खनन यां अवैध डिस्टिलरी घोटाला, बीज घोटाला या बिजली घोटाला हो, राज्य के खजाने को लूटा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Taranjeet Singh

Recommended News

Related News