भूत निकालने के नाम पर युवक की तोड़ी नाक!

10/11/2021 1:09:58 AM

 डेराबस्सी, (गुरप्रीत) : साधू नगर की गली नंबर-7 में मंदिर के पुजारी बाबा राजन शर्मा पर भूत निकालने के नाम पर युवक की नाक की हड्डी तोडऩे का आरोप लगा है। युवक के परिवार और उक्त बाबा के बीच 23 सितम्बर रात को हंगामा भी हुआ था। परिवार ने डेराबस्सी पुलिस को बाबा और उसके समर्थकों के खिलाफ शिकायत भी दी थी। 
परिवार ने आरोप लगाया कि डेराबस्सी पुलिस ने उक्त मामले में 17 दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद उनकी तरफ से एस.एस.पी. मोहाली को बाबा के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की है। युवक की बहनों और बुजुर्ग मां-बाप ने बताया कि वह डेराबस्सी की पाम सिटी कालोनी में रहते हैं। उनके भाई की मानसिक हालत ठीक न रहने पर किसी ने बताया कि उनके भाई पर जादू टोना किया हुआ है और उनको पता लगा कि डेराबस्सी साधू नगर गली नंबर-7 में स्थित मंदिर के पुजारी राजन शर्मा ऐसे व्यक्ति को पाठ पूजा कर ठीक कर देते हैं। परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह मार्च महीने में उक्त मंदिर में आए थे। 

 


पुजारी ने बताया कि उनके भाई पर बहुत भारी संकट है और उनके चाचा ने ही उनके भाई पर कुछ किया हुआ है, जिसका वह इलाज करके ठीक कर देंगे। बीती 23 सितम्बर को जब वह मंदिर में लगी चौकी में मौजूद थे तो उनका भाई ऐसी हरकत करने लग पड़ा (भूत प्रेत शरीर में आने की बात कही जाती है)।


परजिन बोले-बाबा लोगों को बेवकूफ बना रहा
इस दौरान वहां मौजूद एक लड़की भी ऐसा करने लग पड़ी और दोनों आपस में उलझ गए। परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस दौरान बाबा राजन शर्मा ने कहा कि दो बुरी शक्तियां आपस में लड़ रही हैं और दोनों में जो जीतेगी उस पर वह काबू पाएगा। परिवार ने आरोप लगाते हुए कहा कि बाबा दावा करता है कि वह बाला जी भगवान (हनुमान) का पुजारी है और बाला जी उसके अंदर आते हैं और वह ऊपरी कसर वाले व्यक्ति का इलाज कर उसमें से भूत प्रेत निकाल देते हैं। इसके चलते ही उनको 23 सितम्बर को उनके भाई को पीटना शुरू कर दिया और उसके नाक की हड्डी तोड़ दी। परिवार ने आरोप लगाया कि बाबा पाखंडी है और मजबूर लोगों को बेवकूफ बना रहा है।


मंदिर के पुजारी ने आरोपों को झूठा बताया 
मंदिर के पुजारी राजन शर्मा के साथ बात की तो उन्होंने अपने पर लगे आरोपों को झूठा बताते कहा कि उनके मंदिर में कोई चौकी नहीं भरी जाती, बल्कि मंदिर में सत्संग होता है। उन्होंने कहा कि उक्त परिवार उनके पास आप आया था। मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. मेवा सिंह ने कहा कि मामले की जांच चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal

Related News

Recommended News