‘किसान आंदोलन की गंभीरता को समझे सरकार, तुरंत बुलाए संसद और विधानसभा का विशेष सत्र : दीपेंद्र हुड्डा’

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 09:25 PM (IST)

चंडीगढ़, (बंसल): राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने केंद्र व हरियाणा सरकार से मांग की है कि सरकार को किसान आंदोलन की गंभीरता को समझते हुए बिना देरी संसद व हरियाणा विधानसभा का विशेष सत्र बुलाना चाहिए। दीपेंद्र हुड्डा लगातार आंदोलनरत किसानों के बीच पहुंच रहे हैं।

 

उनका कहना है कि सरकार पूरी तरह बहरी हो चुकी है। उसे शांतिपूर्ण और लोकतांत्रिक तरीके से उठाई जा रही किसानों की आवाज सुनाई नहीं दे रही है। दीपेंद्र ने कहा कि कड़कड़ाती ठंड और सत्ता की बेरुखी लगातार किसानों की जानें ले रही है। जनप्रतिनिधि होने के नाते सभी सांसद और विधायकों का फर्ज बनता है कि वह अन्नदाता की आवाज को सदन में उठाए। लेकिन सरकार सदन में चर्चा से कतरा रही है। सवाल उठता है कि पूर्ण बहुमत के बावजूद सरकार को आखिर किस बात का डर है? अगर उसकी नीति और नीयत ठीक है तो वो सदन में चर्चा से क्यों भाग रही है?


दीपेंद्र ने अपने सभी समर्थकों व शुभङ्क्षचतकों से आग्रह किया कि वे सोमवार को विभिन्न धरनों पर जाकर किसानों की सेवा करें, उनको समर्थन दें। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा किसानों की देशभक्ति पर शक करना अपराध ही नहीं, बल्कि घोर पाप है। सत्ता में बैठे हुए लोगों को कम से कम ऐसा पाप नहीं करना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikash thakur

Recommended News

Related News