सिंगा के गाने पर दोस्त ने किया हवाई फायर, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 17, 2021 - 01:36 AM (IST)

मोहाली, (संदीप): हाई वॉल्यूम म्यूजिक, हाथ में पिस्टल और सोहाना के पास सड़क पर दौड़ती कार। कुछ ऐसी ही वीडियो वायरल  हुई तो पुलिस एक्शन में आई। पंजाबी सिंगर सिंगा के गाने की मस्ती में उसका दोस्त इतना मस्त हो गया कि सब नियम कायदे भूल गया। कार से बाहर हवाई फायर कर दिया। यही नहीं पंजाबी सिंगर होशियारपुर निवासी मनप्रीत सिंह उर्फ सिंगा भी कार में साथ मौजूद था। पुलिस ने सिंगा व उसके दोस्त संगरूर के अमरगढ़ निवासी जगप्रीत सिंह उर्फ जग्गी पर केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

 


साथ बैठा था सिंगा
वायरल वीडियो में पंजाबी सिंगर मनप्रीत सिंह उर्फ सिंगा और साथी जगप्रीत सिंह उर्फ जग्गी दोनों ही कार में जा रहे हैं। जगप्रीत सिंह कार को ड्राइव कर रहा है और मनप्रीत सिंह उसके साथ वाली सीट पर बैठा है। जगप्रीत कार में चल रहे गाने ‘सिंगा किसतों घट है, बिगडय़ा जट है’ पर पूरी मस्ती के मूड में है। इस गाने पर मस्ती करते हुए वह पिस्टल निकालकर कार की खिड़की में से हवाई फायर कर देता है। बताया जा रहा है कि इस दौरान कार में एक अन्य व्यक्ति भी सवार था। हवाई फायर करने की वीडियो स्नैप चैट पर अपलोड तक कर दी गई लेकिन कुछ समय बाद इसे डिलीट कर दिया गया लेकिन इस दौरान तक यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया। 


होमलैंड सोसाइटी में पुलिस ने दी दबिश 
सोहाना थाना पुलिस द्वारा दर्ज किए गए इस केस के आधार पर ही पुलिस अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उससे वह पिस्टल बरामद करेगी जिससे हवाई फायर किए गए हैं। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सोहाना थाना पुलिस ने एरिया में स्थित होमलैंड सोसाइटी में स्थित आरोपियों के फ्लैट पर दबिश दी लेकिन वहां पर पुलिस को कोई नहीं मिला। पुलिस लगातार दोनों की तलाश में छापेमारी कर रही है। 


भड़काऊ गीत के कारण मूसेवाला रहे विवादों में
इससे पहले मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला और मनकीरत औलख के खिलाफ भी युवाओं को भड़काने वाला गीत गाने का आरोप लग चुका है। पंजाब पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लुक आउट नोटिस भी जारी किया है।  आरोप है कि मूसेवाला और मनकीरत ने मूसा गांव में भड़काऊ गीत गाकर नौजवानों को भड़काने की कोशिश की थी। मानसा पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News

Related News