अंडरपास बनाने के लिए ट्रैफीक को किया डायवर्ट

punjabkesari.in Thursday, Nov 25, 2021 - 11:47 AM (IST)

चंडीगढ़/सुशील राज। पीडब्ल्यूडी विभाग (इंजीनियरिंग), मोहाली द्वारा एनएच-05 पर जीरकपुर बैरियर के पास चंडीगढ़ से जीरकपुर की ओर जाने वाली सड़क पर अंडरपास का निर्माण किया जा रहा है। यातायात को हलो माजरा लाइट प्वाइंट से औद्योगिक क्षेत्र पीएच-II, पंचकूला और बलटाना/ढाकोली जीरकपुर की ओर जाने वाले मार्ग की ओर मोड़ा जा रहा है। वर्तमान में जीरकपुर की ओर एनएच-05 से सटे सर्विस रोड दोपहिया/हल्के मोटर वाहनों की आवाजाही के लिए खुला है।
आउटगोइंग रोड पर जीरकपुर बैरियर के पास एनएच-05 से सटे सर्विस रोड के इस खंड पर मध्यम और भारी वाहन (माल और यात्री वाहन) चलने में सक्षम नहीं हैं।
मध्यम और भारी वाहन (माल और यात्री वाहन) हल्लो माजरा लाइट पॉइंट से जीरकपुर बैरियर तक सड़क के खिंचाव से बचेंगे।
निम्नलिखित वैकल्पिक मार्गों का उपयोग किया जा सकता है।

 

भारी/मध्यम माल वाहनों/इंटरसिटी और अंतरराज्यीय बसों के  ट्रिब्यून चौक (पूर्व मार्ग) से ट्रांसपोर्ट लाइट पॉइंट (मध्य मार्ग) रोड से हाउसिंग बोर्ड लाइट पॉइंट से ढिल्लों बैरियर रोड या ट्रिब्यून चौक से सड़क का उपयोग करें।  पूरव मार्ग) से फैदन बैरियर (सेक्टर 47/48) लाइट प्वाइंट (पूर्व मार्ग/विकास मार्ग टी प्वाइंट चौराहे लाइट प्वाइंट) सड़क पीएच-11 मोहाली से अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा रोड, मोहाली को जीरकपुर/अंबाला/पटियाला/दिल्ली की तरफ जाने के लिए इस्तेमाल करे। 


दोपहिया वाहन चालक एयरपोर्ट लाइट प्वाइंट (दक्षिण मार्ग) से जीरकपुर बैरियर की ओर सर्विस लेन का उपयोग कर सकते हैं। आम जनता की सुविधा के लिए यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे ट्रैफिक डायवर्जन/रोड क्लोजर, यदि कोई हो, के रीयल-टाइम अपडेट के लिए चमडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस के सोशल मीडिया फेसबुक/ट्विटर पेज और गूगल मैप्स को चेक करते रहें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Related News

Recommended News