बाइक सवार को डंडे से पीटने वाला कांस्टेबल निलंबित

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 07:50 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज)। बुलेट सवार युवक को डंडे से पीटने और जमीन पर लेटाकर लात मारने की विडियो वायरल होने के बाद आईटी पार्क पुलिस स्टेशन में तैनात कांस्टेबल सतीश कुमार को सोमवार आला अफसरों ने निलंबित कर पुलिस लाइन भेज दिया। इसी के साथ कांस्टेबल सतीश कुमार की विभागीय जांच खोल दी है। जबकि कांस्टेबल के साथ डयूटी पर तैनात एएसआई महेंद्र की भूमिका अभी पुलिस जांच कर रही है। 

 


इंदिरा कालोनी निवासी बिट्टू ने बताया कि शनिवार को वह सब्जी लेने बुलेट बाइक पर मार्केट गया था। रास्ते में एएसआई महेंद्र और कांस्टेबल सतीश ने रूकने का इशारा किया तो वह रूक गया। उसने हेलमेट नहीं पहन रखा था। बाइक रूकते ही कांस्टेबल सतीश ने पीठ में एक के बाद एक डंडे  मारने शुरू कर दिए। बढ़ी मुश्किल से बाइक स्टैंड पर खड़ी की तो कांस्टेबल ने उसे सड़क पर लेटाकर लाते जमकर मारी। जबकि एएसआई ने कांस्टेबल को रोकने की जहमत तक नहीं उठाई। कांस्टेबल सतीश द्वारा मारपीट का सारा वाक्या सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

 

पुलिसकर्मियों ने कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए उसे डराया और मनीमाजरा पुलिस अस्तपाल लेकर गए। जहां उससे जबरदस्ती कहलवाया की वह बाइक से नीचे गिर गया था जिसके कारण उसकी पीठ पर चोट लग गई। इसके अलावा दोनों पुलिसकर्मी उसे आईटी पार्क पुलिस स्टेशन लेकर गए और शिकायत न करने की धमकी तक दी। उधर डीएसपी नार्थ ईस्ट एसपीएस सोंधी ने बताया कि बाइक सवार को पीटने की विडियो वायरल हुई थी। जिसके बाद कांस्टेबल सतीश कुमार को निलंबित कर उसे पुलिस लाइन भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Recommended News

Related News