होटल में ठहरे शख्स की कार बिना बताए ले गए वेटर, पेड़ से टकराई, दोनों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 10, 2021 - 11:57 PM (IST)

जीरकपुर (गुरप्रीत): ढकोली क्षेत्र में एक सड़क हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। दोनों एक होटल में वेटर थे, जो यहां रुके एक व्यक्ति की कार बिना बताए शराब पीने और घूमने के लिए ले गए थे। रास्ते में कार सड़क के किनारे लगे एक पेड़ से जा टकराई, जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस को कार में बीयर की खाली बोतलें मिली हैं। पुलिस ने शवों को डेराबस्सी सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर दिया। पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई कर मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। परिनजों के आने के बाद में पोस्टमार्टम करवा कर शवों को परिजनों के हवाले किया जाएगा।

 


दूसरी गाड़ी हटाने के लिए ली थी चाबी
थाना प्रमुख ढकोली इंस्पैक्टर दीपइन्दर सिंह ने बताया कि बीती रात जीरकपुर के एक होटल में मोगा निवासी रणजीत सिंह रुका था। उसने अपनी स्विफ्ट कार होटल के बाहर खड़ी की थी। रात 11 बजे होटल स्टाफ ने दूसरी गाड़ी निकालने के लिए रणजीत सिंह से उसकी गाड़ी की चाबी ले ली। इस बाद में रणजीत सिंह सो गया जबकि होटल में वेटर का काम करने वाला 26 वर्षीय विशाल निवासी कैथल अपने एक सहकर्मी अमृतसर निवासी 32 वर्षीय हरीश के साथ कार लेकर बिना होटल प्रबंधकों और कार मालिक रणजीत सिंह को बताए शराब पीने और घूमने निकल गए।

 

थाना प्रमुख ने बताया कि सुबह सात बजे उनकी कार ढकोली सड़क पर गांव गाजीपुर के पास सड़क के किनारे लगे एक पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रमुख ने बताया कि कार को विशाल चला रहा था जोकि तीन बहनों का एकलौता भाई था। मृतक हरीश के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है और वह अपनी विधवा मां का अकेला बेटा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR

Related News

Recommended News