सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 05:49 PM (IST)

डेराबस्सी, (गुरप्रीत): दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों क मौत हो गई। पहला हादसा चंडीगढ़-अम्बाला हाईवे पर कैंटर की चपेट में आने से जख्मी व्यक्ति की इलाज दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान 32 वर्षीय सुरजीत सिंह निवासी प्रीत नगर, गुलाबगढ़ रोड डेराबस्सी के रूप में हुई है।  पुलिस ने कैंटर चालक के अज्ञात चालक खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जांच अधिकारी ए.एस.आई गुलशन कुमार ने बताया कि मृतक 29 जनवरी को घर से किसी काम के लिए निकला था। इस दौरान मुख्य सड़क किनारे एक कैंटर ने उनको अपनी चपेट में ले लिया। 


जख्मी सुरजीत सिंह को इलाज के लिए पी.जी.आई. दाखिल करवाया गया, जहां उनकी इलाज दौरान मौत हो गई। वहीं दूसरा हादसा गांव बिजनपुर नजदीक हुआ जहां एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसके साथी की हालत नाजुक बनी हुई है। मृतक की पहचान 18 वर्षीय अभिषेक निवासी यू.पी. हाल निवासी गांव मियांपुर के रूप में हुई है। 


पुलिस को दी शिकायत में मृतक के भाई मनूं कुमार ने बताया कि उसका छोटा भाई अभिषेक अपने दोस्त संजू के साथ मोटरसाइकिल पर सवार हो डेराबस्सी की तरफ आ रहा था। गांव बिजनपुर नजदीक पहुंचने पर एक तेज रफ्तार कार ने उनके बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार अभिषेक और दोस्त संजू सड़क पर गिर कर गंभीर रूप में जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए डेराबस्सी के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने अभिषेक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दोस्त को इलाज के लिए चंडीगढ़ सैक्टर-32 अस्पताल में रैफर कर दिया गया। मृतक अभिषेक मियापुर में ईंटों के भट्टे पर काम करता था। पुलिस ने कार के अज्ञात चालक खिलाफ केस दर्ज कर आगे वाली कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Chandrakant Gaur

Recommended News

Related News