बैंक के ताले टूटने से मचा हड़कंप, CCTV में कैद शातिर

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 02:25 PM (IST)

चंडीगढ़ (कुलदीप) : थाना आई.टी. पार्क क्षेत्र एरिया के अंतर्गत बने एक बैंक के ताले टूटने से हड़कंप मच गया। जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल करते हुए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक पता चला है कि अनलॉक-1 के दौरान किशनगढ़ स्थित बैंक के मेन गेट के ताले टूटे देख किसी राहगीर ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। जिसकी सूचना बैंककर्मियों को भी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिसकर्मियों द्वारा बैंक के अंदर से चैक किया गया। तो सभी समान सुरक्षित था और बैंक की नगदी स्ट्रांग रूम में थी। जो कि बड़ी चोरी होने से बचाव हो गया। 

लेकिन बैंक में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में दो आरोपी शातिर कैद हो गए हैं। जिन्होंने अपने आप को पूरी तरह से कवर कर रखा था। बैंक में लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज के मुताबिक आरोपी देर रात 2.15 बजे बैंक के अंदर घुसे और आधे घंटे तक बैंक के अंदर रुक कर नाकामयाब होने के चलते फरार हो गए। पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News