खुद को पार्किंग कर्मी बता पार्क करने के बहाने ले उड़ा कार

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 12:36 PM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : पी.जी.आई. की पेड पार्किंग में एक युवक ने बेहद ही शातिराना तरीके से कार चोरी कर ली। उसने खुद को पार्किंग कर्मी बताकर मालिक को आश्वासन दिलवाया कि वह उनकी कार सही जगह पर पार्क कर देगा, लेकिन जब वह लौटे तो पता चला कि पार्किंग के किसी कर्मी ने उनकी कार पार्किंग में नहीं लगाई है, बल्कि किसी ने उनकी कार को चोरी कर लिया है। 

कार मालिक ने पार्किंग ठेकेदार व उसके अन्य साथियों की इस वारदात में भूमिका होने का संदेह जताया है। पुलिस ने कार मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। फिरोजपुर निवासी अशोक कुमार ने बताया कि 16 मार्च को वह अपनी कार लेकर पी.जी.आई. की पेड पार्किंग में पहुंचा था, लेकिन पार्किंग में इस कार को पार्क करने की जगह नहीं मिल पा रही थी। यह देख पार्किंग में ही खड़ा एक युवक उनके पास आया और कहने लगा कि मैं पार्किंग कर्मी हूं, मैं आपकी कार को सही जगह पर पार्क कर दूंगा। 

युवक ने अशोक से कहा कि आप जिस किसी को भी पी.जी.आई. में मिलने के आए हैं, मिलकर आ जाएं और आने के बाद पार्किंग के गेट पर बैठे कर्मी से अपनी कार की चाबी ले लें। अशोक उस युवक को अपनी कार सौंप कर चला गया, लेकिन कुछ समय बाद जब अशोक लौटा तो उसने पार्किंग काउंटर पर जाकर अपनी कार के बारे में जानकारी लेते हुए चाबी मांगी की तो उन्हें वहां मौजूद पार्किंग कर्मी ने बताया कि उनके पास उसकी कार की चाबी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News