चोरी के मोटरसाइकिल के साथ पकड़े गए दो युवकों से एक और बाइक व कार बरामद

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 12:48 AM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज) : चोरी की बाइक पर जाली नंबर लगाकर घूमते पकड़े गए चोर विजय और शोहिब की निशानदेही पर पुलिस ने बुधवार को एक मोटरसाइकिल और एक मारुति कार बरामद की है। पुलिस ने कुल दो मोटरसाइकिल और एक कार जब्त की है। सैक्टर-11 थाना पुलिस ने पकड़े गए आरोपी रोपड़ निवासी विजय और धनास के शोहिब को जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने  विजय को एक दिन के पुलिस रिमांड पर जबकि दूसरे आरोपी शोहिब को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

 


सैक्टर-11 थाना प्रभारी इंस्पैक्टर रणजोध सिंह की सुपरविजन में सैक्टर-24 पुलिस चौकी इंचार्ज सब इंस्पैक्टर रवदीप सिंह, ए.एस.आई. रविंदर सिंह, सीनियर कॉन्स्टेबल अनिल कुमार, कॉन्स्टेबल संदीप कुमार और अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा मंगलवार रात करीब 8 बजे श्मशानघाट सैक्टर-25 के पास नाका लगाया गया था। पुलिस नाके के दौरान आने जाने वाले वाहनों की चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान सैक्टर-25/38 लाइट प्वाइंट की तरफ से मोटरसाइकिल पर सवार दो आरोपी आए।

पुलिस ने उन्हें रोककर पूछताछ की और मोटरसाइकिल के कागजात चैक करवाने को बोला तो आरोपी आनाकानी करने लगे। जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने पुलिस को बताया कि यह चोरी का मोटरसाइकिल है और उन्होंने इस पर स्कूटर की जाली नंबर प्लेट लगा रखी है। आरोपियों ने बताया कि एक मोटरसाइकिल पलसौरा से एक और मोटरसाइकिल सैक्टर-25 से चोरी किया था। जबकि मारुति कार मोहाली के फेज 6 से चोरी की थी। फिलहाल पुलिस ने मामले में दोनों मोटरसाइकिल और कार को बरामद कर लिया है।


आरोपियों के खिलाफ धारा 307 का मामला भी है दर्ज
सैक्टर-24 पुलिस चौकी इंचार्ज सब इंस्पैक्टर रवदीप सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी विजय और उसके साथी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज है, जिन्होंने 2018 में थाना 39 क्षेत्र के अंतर्गत वारदात को अंजाम दिया था। पकड़े गए आरोपी 30 जुलाई 2020 को जमानत पर बाहर आए हुए थे। जहां इन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

ashwani

Recommended News

Related News