मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू को जवाब दायर करने के लिए अदालत ने जारी किया नोटिस

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 07:06 PM (IST)

चंडीगढ़,(सुशील राज)! एक्सट्रेस उपासना सिंह द्वारा दायर सिविल सूट की सुनवाई शनिवार को जिला अदालत मेंं हुई। अदालत ने मामले की सुनवाई करते हुए मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू को जवाब दायर करने के लिए नोटिस जारी कर दिया है मामले की अगली सुनवाई सात सितंबर को होगी ।

 

 

यह सिविल केस मशहूर एक्ट्रेस उपासना सिंह कहा था कि पंजाबी फिल्म ''बाई जी कुटणगें'' के साथ जुड़ा है जिसकी रीलिज टल गई थी।उपासना ने मॉडल पर ''डेमेजिस'' क्लेम किए हैं। उपासना का आरोप है कि वह एक फिल्म प्रोड्यूस कर रही थीं, जिसमें काम करने के लिए हरनाज ने हामी भरी थी। इसके बाद फिल्म बनने के बाद प्रमोशन के लिए आगे नहीं आई और फोन उठाने बंद कर दिए। इससे उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ा और फिल्म को भी काफी धक्का लगा।दायर केस के मुताबिक, वर्ष 2020 में हरनाज ने फेमिना मिस इंडिया पंजाब का खिताब जीता था।

 

 

उस दौरान उन्होंने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ एक आर्टिस्ट एग्रीमेंट साइन किया था। इस स्टूडियो को उपासना सिंह चलाती हैं। उपासना के मुताबिक, उन्होंने ''बाई जी कुटणगें'' नाम से पंजाबी फिल्म बनानी थी। इसमें उन्होंने हरनाज को लीड रोल था। एग्रीमेंट के तहत आर्टिस्ट को फिल्म की प्रोमोशनल एक्टिविटी के लिए उपलब्ध रहना था। फिजिकली और वर्चुअली शामिल होना था।हरनाज ने वादा तोड़ाआरोप के मुताबिक मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज ने व्यवसायिक और कॉन्ट्रैक्चुअल वादा तोड़ दिया। उसने खुद को फिल्म कास्ट और क्रू से अलग कर लिया है। मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज संधू खुद को बड़ी स्टार समझने लगी है। उसने फोन भी उठाने बंद कर दिए हैं।

 

इस फिल्म के जरिए मुझे अपने बेटे को लॉन्च करना था, लेकिन हरनाज संधू के संपर्क न करने की वजह से उनका बड़ा नुकसान हुआ है। इसलिए हरनाज के खिलाफ चंडीगढ़ कोर्ट में केस दायर किया गया है।काफी वित्तीय नुकसान हुआ: उपासनाउपासना सिंह ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर समीप कंग और प्रोड्यूसर्स ने भी हरनाज से संपर्क करने की कोशिश की, मगर सब फेल रहे। हरनाज कौर संधू मिस यूनिवर्स 2021 बनी। इसके बाद उन्होंने एक भी मेल या टैक्सट का जवाब नहीं दिया। फिल्म को और इसके डिस्ट्रीब्यूटर्स को नुकसान हुआ। फिल्म की रिलीज की तारीख भी टालनी पड़ी। 27 मई 2022 से फिल्म की रिलीज 19 अगस्त के लिए टल गई। फिल्म की कास्ट और क्रू को फिल्म की देरी के चलते मीडिया के सवाल झेलने पड़े और गलत इमेज बनी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Related News

Recommended News