पत्नी की तलाश में शामिली गए व्यक्ति की प्रेमी संग की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 08:05 PM (IST)

चंडीगढ़,(सुशील राज): पत्नी की तलाश में यू.पी. के शामिली गए व्यक्ति की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी। उत्तर प्रदेश ने हत्या करने वाले कथित प्रेमी और पत्नी शिवांगी को गिरफ्तार कर लिया है। परिजन मंगलवार को सैक्टर-38 वैस्ट पहुंचे और घर के सामने शव रखकर चंडीगढ़ पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर लापरवाही के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ पुलिस ने बहू शिवानी के लापता होने का मामला दर्ज नहीं किया। मामला दर्ज करवाने के लिए थाने के चक्कर काटे, लेकिन मलोया थाना पुलिस उन्हें धक्के देती रही। सूचना मिलने पर मलोया थाना प्रभारी सतनाम सिंह मौके पर पहुंचे और मामले में सख्त कारवाई का आश्वासन दिया।  

 


मृतक के पिता राजू ने बताया कि सैक्टर-38 निवासी अमित का छह साल पहले शिवांगी से विवाह हुआ था। अमित का एक बेटा करीब 5 साल का है और दूसरा 7 माह का है। बहू 7 महीने के बच्चे को 25 जून को घर से यह कहकर ले गई थी कि सैक्टर-38 स्थित मायके जा रही है। जब पता किया तो वह वहां नहीं थी। इसके बाद सैक्टर-38 के ही शिवम नामक युवक ने बेटे अमित को बताया कि उसे पता है कि वह कहां है। मृतक के भाई सुमित ने बताया कि शिवम ही अमित को शामली ले गया, जहां अमित की हत्या कर दी गई। अब यू.पी. पुलिस शिवम से भी पूछताछ में जुटी हुई है।

 


भाभी शिवांगी अपने मामा के बेटे जतिन के साथ भागी थी। शिवांगी और उसके कथित प्रेमी ने ही शामली में अमित की हत्या की। अमित 26 जून को रात 10 बजे के लगभग शिवम के साथ शामली गया था। वहां अमित की गर्दन पर पीछे से तेजधार हथियार से वार हत्या की थी। परिवार का कहना है कि शिवांगी का चरित्र ठीक नहीं था और उसका अपने एक रिश्तेदार के बेटे के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajay Chandigarh

Related News

Recommended News