दोस्त का बर्थ-डे मनाने जा रहे युवक को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, मौत

punjabkesari.in Friday, Feb 26, 2021 - 11:12 PM (IST)

पंचकूला (चंदन): दोस्त का बर्थ-डे मनाने के लिए जा रहे युवकों की कार कालका-शिमला नैशनल हाईवे पर पंचर हो गई। जब दूसरी कार में सवार युवक नीचे उतरा तो पिछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान बलटाना निवासी 24 साल के गुरप्रीत के रूप में हुई है। वहीं, उसके अन्य दोस्तों ने आरोप कार चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

 


मृतक के दोस्तों ने पकड़ा आरोपी
मृतक के दोस्तों ने बताया कि गुरप्रीत के दोस्त का बर्थ-डे था। बर्थ-डे सैलीबे्रट करने के लिए सभी दोस्त एकत्रित हुए थे। रात करीब 12 बजे दो गाडिय़ों में सवार होकर सभी दोस्त पंचकूला जा रहे थे। जब वे नैशनल हाईवे कालका-शिमला  सैक्टर-2 पुलिस क्षेत्र में पहुंचे तो जिस गाड़ी में गुरप्रीत सवार था, वह पंचर हो गई। उन्होंने गाड़ी को साइड में लगाया और चारों इंडिकेटर ऑन कर दिए।

जैसे ही गुरप्रीत गाड़ी से उतरकर टायर देखने लगा तो पिछे से तेज रफ्तार कार चालक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। गुरप्रीत लहुलूहान होकर सड़क पर गिर गया। उसके दोस्तों ने उसे सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। टक्कर लगते ही आरोपी की कार कुछ दूरी पर जाकर बंद हो गई।

गुरप्रीत के दोस्तों ने उसे पकड़ लिया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सैक्टर-2 पुलिस चौकी के कर्मी मौके पर पहुंचे और आरोपी कार चालक को काबू कर लिया। आरोपी चालक की पहचान सैक्टर-4 निवासी सुमित के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी का रात को मैडीकल करवाया, जिसमें नशे में होने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों वाहनोंं को कब्जे मेंं लेकर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR

Recommended News

Related News