दूल्हे-दुल्हन ने मास्क लगा की शादी, 5 लोग हुए शामिल

punjabkesari.in Monday, Apr 27, 2020 - 11:07 AM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र) : कर्फ्यू के बीच सैक्टर-38 वैस्ट की सनातन धर्म मंदिर सभा के सचिव कुलभूषण शर्मा की बेटी कीर्ति का विवाह बहुत सादगी के साथ उनके घर पर संपन्न हुआ। इस विवाह में दोनों ओर से मिलाकर केवल 5 लोग ही शामिल हुए। इनमें दो वर पक्ष की ओर से और तीन वधू पक्ष की ओर से मौजूद थे। 

वधू की माता मधुबाला शर्मा ने कहा कि उन्होंने बहुत उत्साह से बेटी की शादी की तैयारियां की थी, परंतु चंडीगढ़ में कर्फ्यू के चलते इस प्रकार विवाह संपन्न करना पड़ा। उन्हें इस बात का अफसोस जरूर है कि उनका पुत्र दिव्य रतन शर्मा भी अपनी बहन के विवाह में बेंगलुरु से चंडीगढ़ नहीं पहुंच पाया। 

वीडियो कॉलिंग से दिया आशीर्वाद :
सैक्टर-38 वैस्ट आर.डब्ल्यू.ए. के अध्यक्ष पंकज गुप्ता के साथ-साथ नजदीकी रिश्तेदारों और मित्रों ने इस अवसर पर वीडियो कॉलिंग के जरिए वर-वधु को आशीर्वाद दिया और उनके सुखद वैवाहिक जीवन के लिए मंगलकामनाएं की। कुलभूषण शर्मा ने बताया कि हिंदू धर्म के अनुसार सभी रीति रिवाज पूरे किए गए और सभी ने घर में बने खाने का ही लुत्फ उठाया।

सुमित गोयल और कीर्ति शर्मा दोनों पंजाब व हरियाणा हाई कोर्ट में नौकरी करते हैं। सुमित की माता शशि गोयल ने कहा कि उन्होंने अकेले ही पुत्र को पाला-पोसा व पढ़ाया-लिखाया है और सोचा था कि पुत्र का विवाह बहुत धूम-धाम से करेंगी परंतु उन्होंने परिस्थितियों को परमात्मा का निर्णय समझकर स्वीकार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News