क्रिकेट मैच पर आनलाइन सट्टा लगाने वाले तीन सट्टेबाज गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 15, 2021 - 11:05 AM (IST)

चंडीगढ़/सुशील राज। क्रिकेट मैच पर आनलाइन सट्टा लगवाने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को डिस्टिक क्राइम सेल के डीएसपी दविंदर शर्मा की टीम ने सैक्टर 18  स्थित कोठी से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए सट्टेबाजों की पहचान जींद निवासी संजीव उर्फ सोनू, नरवाना निवासी विक्रम और खुड्डा लौहरा निवासी मनप्रीत के रूप में हुई। तलाशी के दौरान सट्टेबाजों के कमरे से एलसीडी, रजिस्ट्रर, तीन मोबाइल फोन और 47 हजार रुपये बरामद किए है। डिस्टिक क्राइम सेल ने लैपटाप, एलसीडी , मोबाइल फोन और नगदी जब्त कर उकत आरोपियों के खिलाफ सैक्टर 19 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया।


डिस्ट्रिक क्राइम सेल के डीएसपी दविंदर शर्मा को सूचना मिली कि सैक्टर 18 स्थित कोठी नं 1246 में क्रिकेट मैच पर आनलाइन तीन लोग सट्टे लगा रहे है। सूचना मिलते ही डीएसपी के  नेतृत्व में पुलिस टीम ने कोठी पर छापा। छापे के दौरान पुलिस को क्रिकेट मैच पर आनलाइन सट्टा लगाने वाले तीन लोगों को टीम ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास लैपटाप, एलसीडी , मोबाइल फोन बरामद किए। इसके अलावा एक रजिस्ट्रर मिला है। जिसपर सट्टा लगवाने वाले लोगों के नाम और रुपये लिखते थे। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी संजीव, विक्रम और मनप्रीत इससे पहले जींद में आनलाइन सट्टा क्रिकेट पर लगाते थे। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी पिछले तीन महीने से कोठी मे रहकर सट्टा लगाते थे।

डीएसपी ने कहा नहीं जायेगा किसी को बख्शा
शहर में आरगनाइज क्राइम करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। डिस्टिक क्राइम सेल के डीएसपी दविंदर शर्मा आए दिन एक के बाद एक कर अवैध कारोबार करने वालों की सफाया करने में लगे हुए है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Sushil Raj

Related News

Recommended News