सस्पेंस क्राइम थ्रिलर है ''प्लीज किल मी''

punjabkesari.in Friday, Oct 01, 2021 - 11:08 PM (IST)

चंडीगढ़। ‘प्लीज किल मी’ इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चित फिल्म है। जी हां, यह हाल ही में लॉन्च हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म चौपाल की एक और ओरिजिनल फिल्म है। और जैसा कि नाम से पता चलता है; प्लीज किल मी, फिल्म एक सस्पेंस क्राइम थ्रिलर है। इसमें जगजीत संधू मुख्य भूमिका में हैं, जबकि मेघा शर्मा और करणवीर खुल्लर दूसरी भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तीनों के अलावा, फिल्म में सहायक भूमिकाओं में प्रकाश गधू, सुरिंदर अरोड़ा, सुखी चहल, अनीता मीत, फिदा गिल, कुमार अजय और विक्रम चौहान जैसे कलाकार भी हैं।

 

सभी अभिनेताओं ने अद्भुत काम किया है। हम जगजीत संधू के दमदार और सराहनीय अभिनय कौशल से बिल्कुल स्तब्ध हैं। हालांकि हमें किसी भी तरह से उनके कैलिबर पर संदेह नहीं है, लेकिन इस फिल्म ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह हर नए प्रोजेक्ट के साथ बढ़ रहे हैं और बेहतर होते जा रहे हैं। हम कल्पना नहीं कर सकते कि कोई अभिनेता इस भूमिका को उससे बेहतर तरीके से निभाएगा, जो उसने किया था। हम इस बारे में निश्चित नहीं हैं कि फिल्म देखने के बाद आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी, लेकिन एक बात निश्चित है कि जब तक आप इसे देखना समाप्त करेंगे, तब तक आप जगजीत संधू के प्रशंसक बन जाएंगे।

 

जगजीत के बाद, दूसरे अभिनेता जिन्होंने अपने अभिनय कौशल से हमें प्रभावित किया, वे हैं करणवीर खुल्लर जिन्होंने स्मार्ट पुलिस वाले की भूमिका निभाई। वहीं मेघा शर्मा के किरदार की बात करें, तो उन्होंने फिल्म के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की, लेकिन फिल्म में ऐसे कई क्षण थे, जहां उनका प्रदर्शन बहुत आशाजनक नहीं था। चूंकि उनका किरदार सबसे महत्वपूर्ण और प्रमुख था, इसलिए यह स्क्रीन पर बेहद नीरस और बेजान लग रहा था। यदि उनकी डायलॉग डिलिवरी और भाव बेहतर होते, तो अभिनेत्री और फिल्म का समग्र प्रदर्शन भी बेहतर होता।

 

कहानी... अब फिल्म की कहानी की बात करें तो, जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है, यह एक क्राइम थ्रिलर है जिसमें सस्पेंस बनाए रखने का अच्छा प्रयास है। फिल्म की कहानी प्यार, बदला और लाचारी के बारे में है। हमें प्रेम सिंह सिद्धू के निर्देशन की भी प्रशंसा करनी होगी क्योंकि उन्होंने छोटे विवरणों को आपस में जोडऩा और फिल्म को आकर्षक बनाना सुनिश्चित किया है।विभिन्न बिंदुओं पर, यह गांठों का अनावरण करता रहेगा और आपके सवालों का जवाब देगा, लेकिन अंत में रहस्य सामने आएगा।

‘प्लीज किल मी’, निश्चित रूप से क्राइम थ्रिलर पसंद करने वालों के लिए एक बार का बेहतर विकल्प है। आप इसे एक बार यकीनन देख सकते हैं क्योंकि सस्पेंस ड्रामा आपके लिए एक दिमागी गतिविधि की तरह काम करने वाला है।अंत में, हम फिल्म के बारे में बहुत कुछ नहीं बताने जा रहे हैं, क्योंकि हम आपको बिना किसी स्पॉइलर के एक ईमानदार समीक्षा देने की पूरी कोशिश करते हैं। लेकिन एक बात जो हम बता सकते हैं, वह यह है कि फिल्म आपकी धारणा के बारे में है, आप तय करने जा रहे हैं कि कौन दोषी है और कौन नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR

Recommended News

Related News