हत्या की FIR दर्ज करवाने के लिए परिजनों ने निकाला रोष मार्च

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 10:41 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सुखना लेक में रामदरबार निवासी अजय की मौत के मामले में एफ.आई.आर. दर्ज करवाने के लिए परिजनों ने रामदरबार में रोष मार्च निकाला। एफ.आई.आर. दर्ज करवाने को लेकर मृतक के परिजन कई बार पुलिस विभाग के आला अफसरों से मिल चुके हैं, लेकिन सभी अफसरों ने दिलासा देने के अलावा कुछ नहीं किया। 

परिजनों ने आरोप लगाया कि अजय की मौत पानी में डूबने से नहीं हुई, बल्कि सोची समझी साजिश के तहत उसकी हत्या की गई थी। उन्होंने पुलिस को अजय की हत्या का शक जाहिर करते हुए शिकायत दी थी, लेकिन सैक्टर 3 थाना पुलिस ने मामले में डी.डी.आर. दर्ज कर अपना पल्ला झाड़ लिया। परिजनों ने रोष रैली निकालते हुए मामले में हत्या की एफ.आई.आर. दर्ज करने की मांग की।

हाइट 6 फुट और वाटर लैवल 4 फुट?
अरूण कुमार ने आरोप लगाया कि उसके भाई अजय की हाइट करीब छह फुट थी। जहां भाई की मौत पानी में डूबने से बताई जा रही है, वहां पर पानी का लैवल चार फुट है। अगले दिन उसी जगह पर भाई का मोबाइल फोन भी बरामद हुआ। 

परिजनों ने सवाल उठाया कि हाइट ज्यादा होने के बावजूद कम गहराई वाले पानी में डूबने से अजय की मौत कैसे हो सकती है? सैक्टर-3 थाना पुलिस सही जांच करने की बजाए हत्या को हादसा बनाने में लगी हुई है।

बर्थ-डे मनाने गया था दोस्तों के साथ :
मृतक के भाई ने बताया कि अजय अपने 5 दोस्तों के साथ 3 अगस्त 2018 को सुखना लेक पर जन्मदिन मनाने गया था। दोस्तों ने पुलिस को दिए बयानों में कहा था कि जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए सुखना लेक आए थे। 

वह सब सीढिय़ों पर बैठे थे। अजय फोन सुनने लगा तो उसका पैर फिसल गया और वह पानी में गिर गया था, जिस कारण उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पांचों दोस्तों ने पुलिस को अलग-अलग बयान दर्ज करवाए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News