बापूधाम कॉलोनी में लोगों ने की प्रशासन और एरिया पार्षद के खिलाफ नारेबाजी

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 12:01 PM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप): बापूधाम कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने प्रशासन और स्थानीय पार्षद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । लोगों ने पार्षद दिलीप शर्मा ने लोगों के साथ भेदभाव किए जाने के संगीन आरोप लगाए है। लोगों ने प्रशासन द्वारा कॉलोनी वासियों को वितरित किए जाने वाला राशन लेने से भी साफ तौर पर इंकार कर दिया।

 

लोगों ने हाथों में पोस्टर लेकर पार्षद को उनके एरियां में न आने के संदेश दिए । लोगों ने आरोप लगाए कि पार्षद उनका दर्द नहीं समझता है। विक्रम ने बताया कि घरों में बंद किए जाने के चलते उनका रोजगार, परचेसिंग कैपिसिटी सब खत्म हो गई है। प्रशासन को चाहिए कि अब कॉलोनी की उन सभी पॉकेटों को खोल देना चाहिए, जहां कोरोना के केस नहीं आए हैं ।इस तरह से बेवजह घरों में बंद किए जाने से बेहतर है कि हमें कोरोना संक्रमित करार देकर अस्पतालों में भर्ती करबास दिया जाए।

 

वहां पर कम से कम 2 टाइम का भोजन तो मिलेगा। पॉकेट नंबर 8 में रहने वाले संजीव कुमार ने बताया कि कॉलोनी के जिन हिस्सों में कोरोना का एक भी केस नहीं है उन एरियों को क्‍यों नहीं खोला जा रहा है। सैक्टर 26 थाना प्रभारी नरेंद्र पटियाल मौके पर पहुंचे और लोगों को आश्वासन दिलवाया कि जल्द कॉलोनी की उन सभी पॉकेटो को खोला जाएगा, जहां पर कोरोना संक्रमण को केस नहीं है। 6 पॉकेटो को कॉलोनी से बाहर जाने के खोला गया है उन पॉकेटो से लोगों ने कॉलोनी से बाहर निकलना शुरू किया । लोगों ने राहत की सास ली।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News